Makeup Tips: 2019 के ये मेकअप ट्रेंड 2020 में भी रहेंगे टॉप पर!

makeup

नए साल की शुरूआत होने में अब एक महीने से भी कम समय बचा है। नए साल के साथ ही हम फैशन के नए ट्रेंड की उम्मीद रखते हैं। वेलनेस, डेकोर, शादी से लेकर फैशन और ब्यूटी तक हर चीज में हमें कुछ नया होने का इंतजार रहता है। इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे मेकअप ट्रेंड बता रहे हैं, जो आने वाले साल के ट्रेंड में भी बने रहेंगे…

ब्राउन कलर (Brown Color)

बीते साल हॉट रेड का ट्रेंड था, अब आने वाले कुछ महीनों में ब्राउन मैट और ग्लॉस के गहरे टोन्स ट्रेंड में बने रहेंगे। आंखें, होंठ या चीक्स सबकुछ ब्राउन। इसके साथ ही ब्राउन हेयर कलर भी ट्रेंड में बना रहेगा। वेडिंग सीजन में भी ब्राइडल मेकअप में टिपिकल रेड और फ्यूशिया की जगह हॉट, बोल्ड ब्राउन के मैट व शिमर शेड्स ले लेंगे।

कलर्ड आईलाइनर (Colored Eyeliner)

बॉलीवुड अभिनेत्रियां 2019 में कई मौको पर कलर्ड आईलाइनर में नजर आई। 2020 में भी कलर्ड आईलाइनर मेकअप ट्रेंड टॉप पर रहेंगे।

हेयरस्टाइल (Hairstyle)

चोटी का स्टाइल, फिशटेल, क्लासिक फ्रेंच यह सभी हेयरस्टाइल ट्रेंड में हैं। पार्टी, कैजुअल डेट या फिर ब्रंच मीटिंग इन सब के लिए खुली चोटी अच्छा विकल्प है।

आईलाइनर (Eyeliner)

आईलाइनर का ट्रेंड हमेशा से रहा है। आने वाले समय में भी कैजुअल हो पार्टी हर लुक के लिए आईलाइनर चलन में रहेगा।

फ्लफी और लाइट आइलैश (Eyelashes Trend)

पिछले साल ही भारी और थिक आइलैश वाला लुक पीछे छूट गया। इस समय लाइट, फ्लफी और नेचुरल आईलैशेश ज्यादा चल रहे हैं।

स्मोकी आंखें (Smokey Eyes)

स्मोकी आई मेकअप हमेशा बोल्ड और स्टाइलिश लुक देता है। अब ब्लर आईलाइनर का फैशन आएगा। क्योंकि कलर्स के साथ स्मज लुक ब्राइडल मेकअप से लेकर हर स्टाइल को ग्लैमरस लुक देता है। अपनी आंखों के मेकअप को नया लुक देने के लिए आप आईलाइनर के साथ एक्सपेरीमेंट कर सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="69"]