डॉ प्रियंका रेड्डी के लिए सेलेब्स ने भी उठाई आवाज, अक्षय बोले- सख्त कानून की जरुरत

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक महिला डॉक्टर के साथ रेप कर जला दिया गया. इसे पूरे मामले पर देशभर ने आक्रोश जताया है. सोशल मीडिया पर सुबह से प्रियंका रेड्डी ट्रेंड कर रहा हैं.

वहीं इस घटना पर बॉलीवुड ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया है. कई छोटे और बड़े पर्दे के एक्टर्स ने इस मामले पर ट्वीट कर आक्रोश जताया.

एक्टर अक्षय कुमार ने इस पूरे मामले पर कहा- चाहें वो हैदराबाद की महिला डॉक्टर हों, चाहें तमिल नाडु की रोजा हों या फिर रांची के लॉ स्टूडेंट हों जिनका गैंगरेप हुआ, एक समाज के तौर पर हम विफल हो चुके हैं. निर्भया गैंगरेप को 7 साल हो चुके हैं, मगर हमारी नैतिकता टुकड़ों में बंटती जा रही है. हमें सख्त से सख्त कानून की जरूरत है. ये सब जल्द से जल्द खत्म होना चाहिए.

वहीं टीवी के पॉपुलर क्राइम शो क्राइम पैट्रोल को होस्ट करने वाले एक्टर अनूप सोनी ने लिखा- ‘हम ने फिर बेटी, बहन और दोस्त को खो दिया.’ अनूप का कहना है कि जब तक सजा सख्त से सख्त नहीं होगी, हम नहीं सुधरेंगे.

सिंगर मालिनी अवस्थी ने भी इस पूरे मामले पर ट्वीट कर गुस्सा जताया. मालिनी अवस्थी ने लिखा- ‘जो महिला डॉक्टर के साथ हुआ, वह किसी भी घर की बेटी के साथ हो सकता है. कितने लाचार और बेबस हो गए हैं हम सब! कैसा हैवान समाज पनप रहा है हम सबके इर्द गिर्द. कितने ही कानून बने, सख्ती हो, इन विकृत दुराचारियों को कोई डर नहीं क्योंकि ये जानते हैं कि इन्हें सजा नही होगी! दिल दहल गया है आज.

वहीं फिल्म डायरेक्टर कुणा कोहली ने लिखा-‘इस खबर से पूरी तरह से चौंक गया और निराश हूं. हमारी महिलाओं और बच्चों की सुरक्षा हमारी मुख्य चिंता और एजेंडा है. इन अपराधों को अंजाम देने वाले राक्षसों को जल्दी से मौत की सजा दी जानी चाहिए.’

साउथ इंडस्ट्री की जानीमानी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल और कीर्ति सुरेश ने भी ट्वीट कर इस पूरे मामले पर अक्रोश जताया.

बता दें प्रियंका रेड्डी जानवरों की डॉक्टर थी. उनकी लाश जली हुई हालत में हैदराबाद के बाहरी इलाके से बरामद हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="69"]