डायमंड सा सज गया एमिरेट्स का लाउंज

संयुक्त अरब अमीरात की एमिरेट्स एयरलाइन का लाउंज अब लार्जर दैन द लाइफ सा नजर आता है। अपने पैसेंजर्स के लिए एमिरेट्स फ्लाइट की ये पहल काबिले तारीफ है। ये लाउंज  फ्लाइट ए-380 के लिए खास तौर पर डिजाइन किया गया है। जहां बैठकर शायद पैसेंजर्स को भी राजसी अंदाज की अनुभूति होगी। लाउंज को ऐसे डिजाइन किया गया है जिससे लगता है कि वहां मौजूद फर्नीचर हीरे का है। लेकिन ये क्रिस्टल का आर्टवर्क है जिसे आर्टिस्ट सारा शकील ने तैयार किया है।

कुछ ऐसा दिखता है ये लाउंज

एमिरेट्स एयरलाइन ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर इसके फोटोग्राफ को शेअर किया है साथ ही लिखा है कि आपको Bling 777 पसंद आया था। आपकी इसी पसंद को देखते हुए हमने ये लाउंज डिजाइन किया है। फिलहाल ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। लोग जानना चाहते हैं कि आखिर हीरों से सजी ये फ्लाइट कहां के लिए उड़ान भरेगी।

खैर जो भी हो, बेशक हर कोई इस फ्लाइट में नहीं बैठ पाएगा, लेकिन हां एक उत्सुकता तो रहेगी ही कि आखिर हीरों सी चमकती सीटों पर बैठने का आनंद क्या होता है।

कौन है आर्टिस्ट सारा शकील एक क्रिस्टल आर्टिस्ट हैं। हालांकि उन्होंने किसी भी तरह की काेई प्रोफेशनल ट्रेनिंग इसमें नहीं ली है। लेकिन आज वो आर्ट वर्ल्ड में एक सेंसेशन हैं। मूलत: पाकिस्तान की रहने वाली सारा ने डिग्री डेंटिस्ट की ली है। लेकिन अपनी कला के साथ दुनिया में अपना नाम चमका रही हैं। वे कहती हैं मुझे क्रिस्टल और हीरे अच्छे लगते हैं। क्रिस्टल की चमक और पार्दिशता मुझे पसंद है, ये ही वजह है कि ये मेरा मीडियम है।

इससे पहले कंपनी ने 2018 में अपने Bling 777 विमान की ऐसी ही एक तस्वीर जारी की थी, जिसको क्रिस्टल आर्टवर्क से सजाया था, जो हीरों के तरह ही चमकते थे।

कंपनी की ओर से जारी ये फोटोग्राफ भी लोगों को खासा पसंद आया था। दिखने में ऐसा लग रहा था कि पूरे प्लेन को हीरों से सजाया गया हो, लेकिन ये क्रिस्टल वर्क था। जो कि आर्ट का अपने आप में एक नायाब नमूना था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="69"]