शुरू हो गई शाहरुख खान की ‘Jawan’ की एडवांस बुकिंग, फैन्स का क्रेज पहुंचा सातवें आसमान के पार!

News Desk
Jawan Movie

Jawan Advance Booking: शाहरुख खान की फिल्म ‘Jawan‘ अगले वीक रिलीज हो रही है और ऐसा लग रहा है कि Shah Rukh Khan एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर अपने दबंग मोड में दिखने वाले हैं। एटली निर्देशित इस फिल्म ‘जवान’ का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हुआ और इसे देखकर फैन्स काफी क्रेजी हो गए हैं। चारों तरफ सिर्फ और सिर्फ जवान के चर्चे हो रहे हैं।

जवान के बवाल के बीच Shah Rukh Khan की फिल्म की Advance Booking भी चालू कर दी गई है. इसके बाद से ही लगातार ट्विटर पर शाहरुख खान, जवान ट्रेलर और इसकी एडवांस बुकिंग ट्रेंड हो रही है। गुरुवार की शाम दुबई के बुर्ज खलीफा पर भी ‘जवान’ के ट्रेलर की स्क्रीनिंग हुई है और प्रॉमिस के मुताबिक ही इसकी एडवांस बुकिंग आज शुक्रवार से शुरू भी हो चुकी है। इनमें से लग्जरी हॉल में टिकटों के दाम हैरान करने वाले भी हैं।

बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाने को जवान हुई तैयार!

Jawan Movie के ट्रेलर रिलीज के बाद फिल्मी फैंस का क्रेज सातवें आसमान के पार है। इसी का फायदा लेते हुए शाहरुख खान जवान के मेकर्स ने एडवांस टिकट बुकिंग चालू कर दी है। Jawan Advance Booking की अनाउंसमेंट वीडियो Red Chillies Entertainment ने आज शुक्रवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है। वीडियो में खुद शाहरुख खान जवान की एडवांस बुकिंग शुरू होने की अनाउंसमेंट करते दिख रहे हैं।

2300-2400 रुपए में बिक रहे है टिकट

मुंबई में इस फिल्म ‘Jawan’ की एडवांस बुकिंग 30 अगस्त को ही शुरू हो गई थी जबकि दिल्ली में आज यानी 1 सितम्बर से शुरू हुआ है। ये फिल्म 2D और IMAX फॉर्मैट में आ रही है। आईमैक्स, डायरेक्टर्स कट जैसे लग्जरी क्लास थिएटर स्क्रीन्स की बात करें तो ये टिकट काफी महंगे नजर आ रहे हैं।

ऐसे थिएटर्स में मुंबई में ‘जवान’ के टिकट 2300 रुपये के हैं तो दिल्ली में 2400 रुपये के नजर आ रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि टिकटों की इस बढ़ी कीमत से शाहरुख खान के फैन्स को फर्क नहीं पड़ रहा। मुंबई में लेट नाइट शोज़ के टिकट 2300 के हैं और कहा जा रहा है कि ऑलरेडी आधे टिकटों की बिक्री हो भी चुकी है।

Jawan Movie

शाहरुख के साथ साउथ स्टार Vijay Sethupathi का दिखेगा कमाल!

Jawan Movie के ट्रेलर में Shah Rukh Khan के साथ-साथ Vijay Sethupathi और Nayanthara की धाकड़ एक्टिंग देखने को मिल रही है। ट्रेलर देख के अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में कई सालों का लीप भी देखने को मिलने वाला है। जहां कहानी की शुरुआत विलेन के आतंक से होगी, जिसे सुधारने के लिए बाप के बाद बेटा आएगा। शाहरुख खान फिल्म में डबल रोल निभा रहे हैं, ऐसे में शाहरुख एक नहीं दो-दो हीरोइनों के साथ रोमांस करते भी दिखाई देने वाले हैं। जवान एक्शन, ड्रामा, सस्पेंस और रोमांस का कमाल का मिक्सचर है।

पहले ही दिन करेगी ताबड़तोड़ कमाई

Jawan‘ को लेकर इतना क्रेज है कि कई थिएटर्स अर्ली शोज़ (सुबह 6:30 से लेकर 7 बजे तक) रखने को मजबूर हैं ताकि ऑडियंस को फिल्म देखने का अच्छा मौका मिल सके। टाइम्स हिंदी को मिली एक्सपर्ट्स की राय के मुताबिक उम्मीद की जा रही है कि फिल्म पहले ही दिन 125 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली है।

और ये फिल्म ओपनिंग डे पर यानी पहले दिन हिन्दी बेल्ट में करीब 70 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली है और साउथ मार्केट से ये एक्स्ट्रा 20 करोड़ रुपये तक कमा लेगी। उन्होंने कहा कि ग्लोबल कमाई के मामले में ये पहले ही दिन 125 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।

Share This Article