ऋतिक रोशन और सबा आजाद जल्द करने वाले है शादी, शादी को लेकर बना रहे हैं प्लान

ऋतिक रोशन शायद अपने प्रशंसकों को शादी की खबर दें। वास्तव में, ऋतिक रोशन जल्द ही अपनी प्रेमिका सबा आजाद से विवाह कर सकता है। सबा ने ऋतिक की पहली पत्नी सुजैन खान से तलाक के बाद उनके जीवन में प्रवेश किया।

News Desk
Hrithik Roshan Saba Azad Marriage

Hrithik Roshan Saba Azad Marriage : हाल ही में, बॉलीवुड के खूबसूरत अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी प्रेम कहानी को लेकर काफी चर्चा में हैं। बॉलीवुड पार्टी हो या एयरपोर्ट ऋतिक, उनकी लेडी लक सबा आजाद हर जगह नजर आती है। अब खबर है कि दोनों जल्द ही अपने प्रशंसकों को शादी की खबर दे सकते हैं। ऋतिक रोशन जल्द ही अपनी प्रेमिका सबा आजाद से शादी कर सकता है।

ऋतिक की पहली पत्नी सुजैन खान से तलाक के बाद सबा उनके जीवन में आई। ऋतिक और सबा ने काफी समय तक अपने रिश्ते को छिपाने की कोशिश की, लेकिन जब दोनों एक साथ बॉलीवुड और पारिवारिक कार्यक्रमों में नजर आने लगे, तो हर कोई मानने लगा कि उनके बीच कुछ चल रहा है।

कब और कहां होगी शादी ?

Times Hindi की एक अनोखी रिपोर्ट के अनुसार, अब सबा आजाद और ऋतिक रोशन शादी करने वाले हैं। दोनों ने घर बसाने का निर्णय लिया है, लेकिन अभी तक शादी की तिथि या स्थान को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन रिपोर्टों के अनुसार ऋतिक और सबा अपनी शादी को लेकर योजना बना रहे हैं।

सबा और ऋतिक काफी खुश नजर आते हैं, और प्रशंसकों को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है। ऋतिक की परिवार को भी सबा बहुत पसंद है, जिसके कारण वे अक्सर अभिनेता के घर गए हैं।

सोशल मीडिया पर भी नजर आता है प्यार

ऋतिक और सबा अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों एक दूसरे की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देने में बिल्कुल भी देर नहीं लगाते। ऋतिक ने पिछले दिनों एक शर्टलेस फोटो शेयर की, जिस पर सबा ने कमेंट किया। उनके बाइसेप, फायर और दिल वाले इमोजी कमेंट सेक्शन में पोस्ट किए गए थे।

काम की बात करें तो, ऋतिक जल्द ही ‘फाइटर’ में दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के साथ दिखाई देंगे। फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने निर्देशित किया है। यह पूरी तरह से तैयार है और 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगा। इसके अलावा, एक्टर वॉर 2 में एनटीआर जूनियर के खिलाफ खेलेंगे। अयान मुखर्जी की फिल्म में कियारा आडवाणी भी होंगी।

Share This Article