Arjun Kapoor के साथ डिनर डेट पर स्पॉट हुईं Malaika Arora, बॉयफ्रेंड का हाथ थामे दिखीं मलाइका

शुक्रवार रात को मलाइका अरोड़ा को उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ डिनर डेट पर जाते हुए देखा गया। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं.

News Desk
Malaika Arora With Boyfriend Arjun Kapoor on Dinner Date

बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी Arjun Kapoor और Malaika Arora की केमिस्ट्री अक्सर चर्चा में रहती है। कपल को अक्सर शहर में एक दूजे के साथ समय बिताते देखा जाता है। साथ ही, अर्जुन और मलाइका को शुक्रवार रात जुहू, मुंबई में डिनर डेट के लिए एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया, जहां दोनों का शानदार साथ देखा गया। अब उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं।

मलाइका अरोड़ा संग डिनर डेट पर स्पॉट हुए अर्जुन कपूर

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अक्सर एक दूसरे के साथ डिनर डेट और पार्टियों में दिखाई देते हैं। इस दौरान, अर्जुन हमेशा अपनी प्रेमिका के लिए सचेत रहते हैं। यह बीती रात भी हुआ। अर्जुन और मलाइका को मुंबई में एक रेस्तरां के बाहर देखा गया। कपल गोल देने के दौरान दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़ रहे थे। दोनों का प्यार, हालांकि, कुछ लोगों को पसंद नहीं आया। कपल को बदनाम कर रहे हैं।

कपल की दिखी क्यूट केमिस्ट्री

डिनर डेट पर मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर देर रात पहुंचे। इस दौरान मलाइका अरोड़ा ने व्हाइट शर्ट और ब्लू डेनिम्स के साथ ब्लैक लैदर कोट पहना था। डिनर डेट के लिए अर्जुन कपूर ने ब्लू लूज टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर कैरी में मलाइका अरोड़ा को हाथों में थामे हुए निकला। अर्जुन कपूर ने आंखों पर सनग्लासेस और सिर पर ब्लैक कलर की कैप पहनी थी।

कई लोगों को आई पसंद, कई लोगों ने किया ट्रोल

मलाइका-अर्जुन के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ लोगों को इनकी जोड़ी पसंद आ रही है तो कई लोग इस जोड़ी को ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘मां और बेटे की जोड़ी सुरक्षित रहे.’

5 साल से एक-दूसरे को कर रहे हैं डेट

अर्जुन कपूर और मलायका 5 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों के बीच 12 साल का एज गैप है, जिसकी वजह से ये कपल अक्सर चर्चा में रहता है। दोनों ने साल 2019 में अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था. इसके बाद से दोनों को रोमांटिक डेट और वेकेशन पर देखा जाता रहा है।

अर्जुन के बर्थडे पर मलाइका ने किया डांस

अर्जुन कपूर ने पिछले महीने अपना 38वां जन्मदिन मनाया। उनके बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें अर्जुन के बर्थडे पर मलाइका अरोड़ा अपने मशहूर गाने ‘छैंया-छैंया’ पर डांस करती नजर आ रही थीं। मलाइका के डांस मूव्स फैन्स को खूब पसंद आए।

Share This Article