ये 8 जादुई टच आपके पार्टनर को बना देंगे आपका दीवाना!

couple

एक डेटिंग साइट ने हाल में एक सर्वे कराया। इसमें पार्ट लेने वाले 79 प्रतिशत पुरुषों का कहना था कि उनकी बॉडी का सबसे सेंसटिव हिस्सा उनका प्राइवेट पार्ट नहीं है। इस बात से यह साफ हो जाता है कि आपको अपने पार्टनर को सेड्यूज करने के लिए उनके प्राइवेट पार्ट पर ही सारा ध्यान लगाने की ज़रूरत नहीं है। अगर आपको उन्हें उत्तेजित करना है तो आपको उनके बॉडी के दूसरे पार्ट्स पर भी फ़ोकस करना होगा। इसलिए आज हम आपको ऐसी ही 8 जगहों के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां टच करते ही आपके पार्टनर के पूरे शरीर में सनसनी-सी दौड़ जाएगी…

गर्दन (Neck)

गर्दन शरीर के अति संवेदनशील पार्ट्स में से एक है। इसलिए गर्दन पर प्यार से किया गया टच या किस आपके पार्टनर को अति उत्तेजित कर देगा।

आंतरिक जांघें

प्राइवेट पार्ट से करीबी होने के कारण अंदरूनी जांघों में टच आपके पार्टनर को उत्तेजना से भर देता है। अपनी जबान से या हाथों से किया गया हल्का-हल्का स्पर्श उन्हें उत्तेजना की चरम सीमा पर ले जा सकता है।  

कमर (Waist)

कमर भी एक ऐसा हिस्सा है, जहां टच करने या बाइट करने से उनकी उत्तेजना बढ़ेगी। ऐसा करके आप उन्हें नेक्स्ट स्टेप पर ले जा सकती हैं।

होंठ (Lips)

होंठ सबसे ज्यादा सेंसटिव पार्ट्स में से एक हैं। इसलिए आप होंठों पर किस करने के अलावा उनके लिप पर हल्के-हल्के अपनी जीभ फिराकर या उन्हें धीरे से काटकर अपने पार्टनर को दीवाना बना सकती हैं।

ठोड़ी (Chin)

क्या आपको पता है कि ठोड़ी पर आपका प्यार भरा स्पर्श आपके पार्टनर को उत्तेजना से भर देगा। जी हां, विज्ञान के मुताबिक, चिन मर्दों की दूसरी सबसे उत्तेजना भरी जगह है। तो अब आपको क्या करना है, ये आपको अच्छे से मालूम होगा।

कान (Ears)

अपने पार्टनर के कानों में गंदी बातें करने के अलावा उनके कानों को अपने लिप से टच करें। ऐसा करते ही उनके शरीर में सनसनी सी दौड़ जाएगी। आप उनके ईयरलोब्स को उंगलियों से सहला या फिर दांतों से हल्के से बाइट भी कर सकती हैं।

घुटनों के पीछे

घुटनों के पीछे का हिस्सा काफी संवेदनशील होता है। इसलिए फोरप्ले के दौरान पार्टनर को यहां टच करके उसे टीज़ करें। इस टच का 100% उत्तेजक रिजल्ट मिलेगा।

हाथ (Hands)

आपको ऐसा लग रहा होगा कि हाथों से कैसे उत्तेजना हो सकती हैं? लेकिन अगर हाथों को सही तरीक़े से टच किया जाए तो यह टच आपके पार्टनर को मदहोश कर देगा। आप एकबार रोमांटिक अंदाज में अपने पार्टनर की उंगलियों को चूमकर तो देखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="69"]