Lenovo K10 Plus: तीन कैमरे वाला बजट स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च

Lenovo K10 Plus

Lenovo ने भारतीय बाजार में अपना एक और बजट स्मार्टफोन K10 Plus लॉन्च कर दिया है। ये स्मार्टफोन पिछले दिनों कंपनी के लॉन्च हुए स्मार्टफोन Lenovo K10 Note सीरीज का अगला मॉडल है। इस स्मार्टफोन को आप एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर खरीद सकेंगे। फोन को केवल एक ही 4GB + 64GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है।

कीमत

फोन की कीमत एकदम आपके बजट में है। इसे आप 10,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते है।ये 30 सितम्बर से सेल के लिए उपलब्ध होगा। फोन बजट रेंज में AI फीचर वाले कैमरे के साथ आता है। फोन में एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है।

कब होगा उपलब्ध

Lenovo K10 Plus को पहली बार 30 सितंबर को सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। जिसके साथ कई ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। फ्लिपकार्ट पर यूजर्स को ये स्मार्टफोन नो कॉस्ट ईएमआई के साथ मिलेगा। इसके अलावा फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ 5 प्रतिशत का डिस्काउंट भी ऑफर किया जाएगा। साथ ही साथ यूजर्स को एचडीएफसी बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड पर भी 5 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Lenovo K10 Plus

स्पेसिफिकेशन्स

इसमें 6.22 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन के स्क्रीन का रेजोल्यूशन 720 x 1520 पिक्सल है। फोन का आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 दिया गया है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन octa-core 632 प्रोसेसर ​पर रन करता है। ग्राफिक्स के लिए एड्रीनो 506 जीपीयू दिया गया है।

इसमें 4GB रैम और 64GB का इंटरनल स्टोरेज मौजूद है। इसकी इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 2TB तक एक्सपेंड ​किया जा सकता है। ये स्मार्टफोन 10W की क्विक चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। इसमें 4,050एमएएच की बैटरी दी गई है।

कैमरा फीचर

फोन में फोटोग्राफी के लिए तीन कैमरे दिए गए हैं। जिसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन में 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेंसर दिया गया है। साथ ही 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसिंग कैमरा भी दिया गया है। फोन को आप वीडियो कॉलिंग और सेल्फी क्लिक करने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें AI सपोर्ट के साथ 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="69"]