महान रणनीतिकार खड़गे पार्टी को बचाएंगे या निपटाएंगे: संजय निरुपम

sanjay nirupam

संजय निरुपम ने सोमवार को पार्टी के दिग्गज नेता मल्लिकार्जुन खड़गे को लेकर कहा कि दुर्भावना से ग्रस्त ऐसे महान रणनीतिकार कांग्रेस को बचाएंगे या निपटाएंगे? पिछले हफ्ते भी उन्होंने खड़गे पर साजिश रचने का आरोप लगाया था. निरुपम ये भी कह चुके हैं कि वह इस बार चुनाव प्रचार में भाग नहीं लेंगे और अगर ऐसा ही रहा तो वो पार्टी छोड़ भी सकते हैं.

निरुपम ने कहा, ‘महान नेता खड़गे ने रविवार को चुनाव की रणनीति बनाने के लिए मीटिंग बुलाई. यह 15 मिनट में खत्म हो गई. बैठक में किसी को बोलने नहीं दिया गया. मीटिंग में वो खुद बोले और मेरा मजाक उड़ाकर चले गए.’

बता दें​ कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर संजय निरुपम नाराज चल रहे हैं. इतना ही नहीं, स्टार प्रचारकों की लिस्ट में भी संजय निरुपम का नाम​ नहीं है.

स्टार प्रचारकों की सूची में मिलिंद देवड़ा और संजय निरुपम का नाम नहीं शामिल किए जाने के सवाल पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा था कि हमने स्टार प्रचारकों की सूची से किसी का नाम नहीं हटाया है. प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अनुसार स्टार प्रचारकों की सूची तैयार की गई है. प्रदेश कांग्रेस कमेटी की रिपोर्ट के बाद मामले में एक्शन लिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="69"]