बिग बॉस 13 : शो छोड़ना चाहते थे सिद्धार्थ, मेकर्स ने बढ़ाई फीस

 बिग बॉस के घर में हर दिन कुछ ना कुछ होता है लेकिन इस सीजन में जिस कंटेस्टेंट ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी है वो सिद्धार्थ शुक्ला हैं. शुक्ला जी पहले दिन से ही किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहे हैं.

कभी रश्मि देसाई के साथ अपने लिंकअप की खबरों को लेकर, कभी रश्मि के साथ झगड़ों लेकर, फिर असीम के साथ लड़ाइयां, इसके बाद शहनाज के साथ रिलेशन को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला अखबार की सुर्खियां बने

यानी की वजह कोई भी हो शुक्ला जी फोकस में आ ही जाते हैं. ऐसे में ये कहें कि सिद्धार्थ शुक्ला के बिना शो अधूरा है तो गलत नहीं होगा. वहीं बिग बॉस का ये सीजन पांच हफ्ते एक्सटेंड हो गया है इसकी खबर भी आपको मिल ही गई है. लेकिन क्या आप जानते है कि बिग बॉस के एक्सटेंड से सिद्धार्थ शुक्ला खुश नहीं है.

जब बिग बॉस ने 5 वीक एक्सटेंड की खबर घरवालों को बताई तो सिद्धार्थ ज्यादा खुश नजर नहीं आए. दरअसल सिद्धार्थ कॉन्ट्रैक्ट सिर्फ 12 जनवरी तक है. लाजमी है कि 12 जनवरी के बाद सिद्धार्थ के कुछ प्लानस होंगे. जिस वजह से वो 12 जनवरी के बाद शो पर नहीं रहना चाहते.

 खबरें है कि एक्सटेंड़ की खबर के बाद सिद्धार्थ ने कंफेसन रुम में मेकर्स से बात की. सिद्धार्थ को खुश करने के लिए मेकर्स ने उनका कॉन्टैक्ट रिन्यू कर दिया है. सिद्धार्थ शुक्ला पहले पर वीक 9 लाख रुपये चार्ज हो रहे थे.

सिद्धार्थ से ज्यादा फीस घर में सिर्फ रश्मि देसाई और देवोलिना को मिल रही थी. लेकिन अब सिद्धार्थ की फीस बढ़ा दी गई है. इसी के साथ सिद्धार्थ बिग बॉस हिस्ट्री में तीसरे ऐसे कंटेस्टेंट बन गए हैं जिनका कॉन्ट्रैक्ट शो के दौरान रिन्यू किया गया है.

इसे पहले गौतम गुलाटी और प्रिसं नरुला की शो के दौरान फीस बढ़ाई गई थी. अब देखना ये होगा शुक्ला जी अपनी नई फीस के साथ घर में रहते हैं या नहीं. वहीं सलमान ने क्या सच में सिद्धार्थ को फिल्म ऑफर की है इसका खुलासा भी जल्द हो जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="69"]