फिर आग लगाने के लिए तैयार है नोरा, एक तो कम जिंदगानी टीजर आउट

एक्ट्रेस डासंर नोरा फतेही का डांस का कोई दीवाना ना हो, ऐसा हो ही नहीं सकता.  नोरा फतेही बेली डांसिंग पर हर कोई फिदा. उनके मूव्स बहुत ही ज्यादा स्मूथ और आकर्षक होते है. इसी वजह से उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर अकसर छाए रहते हैं. ऐसे में नोरा फतेही के फैंस के लिए खुशखबरी है. क्योंकि दिलबर-दिलबर, साकी-साकी के बाद नोरा का एक और आइटम नंबर रिलीज होने जा रहा है. ये सॉन्ग मूवी मरजावां में फिल्माया गया है.

नोरा फतेही का 10 अक्टूबर को नया सॉन्ग रिलीज हो रहा है, इस सॉन्ग का नाम ‘एक तो कम जिंदगानी है. जिसका  टीजर रिलीज हो गया है, और इस सॉन्ग में नोरा फतेही का जो कमाल का डांस नजर आ रहा है, उसे देखा तो उनके पुराने सॉन्ग ‘दिलबर’ और ‘साकी साकी’ को फैंस भूल जाएंगे. नोरा फतेही का ये सॉन्ग  सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और तारा सुतारिया की फिल्म ‘मरजावां’ का है.

नोरा फतेही ने सॉन्ग के टीजर को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. नोरा फतेही ने कैप्शन में लिखा- ‘करने हर दिलबर पे फतेह, आ रही है नोरा फतेही! डांस फ्लोर पर आग लगाने के लिए हो जाओ तैयार. एक तो कम जिंदगानी टीजर आउट.’

इस तरह नोरा फतेही ने ऐलान कर दिया है कि वे इस गाने से डांस फ्लोर पर तूफान मचाने आ रही हैं. वैसे भी इस टीजर में उनके डांस मूव्ज बहुत ही कमाल के हैं, और इसके साथ ही उनके एक्सप्रेशंस भी काफी दमदार नजर आ रहे हैं.

बता दें फिल्म मरजांवा 22 नंवबर को रिलीज हो रही है. फिल्म को मिलाप झावेरी ने डायरेक्ट किया है, वहीं इस फिल्म में रितेश देशमुख विलेन के रोल में नजर आ रहे हैं. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुतारिया, रकुल प्रीत अहम रोल में है. फिल्म एक विलेन के बाद सिद्दार्थ और रितेश देशमुख दोबारा साथ नजर आ रहे हैं. वहीं तारा सुतारिया की ये दूसरी फिल्म है. उन्होंने इस साल स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू किया था.

वहीं नोरा के वर्क फ्रंट की बात करें तो नोरा फतेही श्रद्धा कपूर और वरुण धवन के साथ ‘स्ट्रीट डांसर’ में भी नजर आएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="69"]