रिलीज हुई तानाजी-छपाक, पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर किसकी होगी हिट और फ़्लॉप ?

इस शुक्रवार सिनेमाघरों में दो बड़े सितारों की फिल्में रिलीज हुई हैं. तानाजी का दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक से क्लैश है. बॉक्स ऑफिस पर कौन बाजी मार सकता है


मनोरंजन

Edited By: टाइम्स हिन्दी

Updated on: 16 घंटे पूर्व
tanhaji-vs-chhapaak-at-the-box-office-ajay-devgn-or-deepika-padukone-who-will-win-this-jan-2020-blockbuster-battle-0001

शुक्रवार सिनेमाघरों में दो बड़े सितारों की फिल्में रिलीज हुई हैं. अजय देवगन की ऐतिहासिक सागा तानाजी: द अनसंग वॉरियर का दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक से क्लैश है. छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी के संघर्ष को दिखाती है. दोनों मूवीज का कंटेंट एक-दूसरे से परे है. दोनों फिल्मों को लेकर बज बना हुआ है. ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर कौन बाजी मार सकता है, चलिए जानते हैं?

chhapaak movie review in hindiअजयकी तानाजी को 3500 से ज्यादा स्क्रीन्स मिले हैं.

tanahaji movie review in hindi

कितनी होगी तानाजी की फर्स्ट डे कमाई?(tanahaji movie review in hindi)

मराठा वॉरियर तानाजी मालुसरे की बहादुरी और साहस को बयां करती फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर में अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल अहम रोल में हैं. रिपोर्ट्स हैं कि तानाजी को छपाक से ज्यादा 3500 स्क्रीन्स मिली हैं. तानाजी फर्स्ट डे छपाक से ज्यादा कलेक्शन निकाल सकती है. खबरें हैं कि तानाजी 10 करोड़ के साथ खाता खोल सकती है. बाकी वर्ड ऑफ माउथ तानाजी की कमाई की दिशा तय करेंगे.

फिलहाल तो स्क्रीन्स और फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस प्रिडिक्शन के लिहाज से तानाजी दीपिका पादुकोण की छपाक पर भारी पड़ती नजर आ रही है. देखना दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस के नंबर गेम में कौन सी मूवी बाजी मारती है.

Related Story

सबसे लोकप्रिय और देखें