कोहली ने कहा- प्रसिद्ध कृष्णा टी-20 वर्ल्डकप में सरप्राइज पैकेज हो सकते हैं; वे मैक्ग्रा से ट्रेनिंग ले चुके

खेल खबरें

Edited By: Veegam Team

Updated on: 19 घंटे पूर्व
13_1578455232

भारतीय टीम ने श्रीलंका को तीन टी-20 की सीरीज के दूसरे मैच में मंगलवार को 7 विकेट से हराया। मैच के बाद कप्तान विराट कोहली ने आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा(23) की तारीफ की। उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया में होने वाले वर्ल्डकप के लिए कृष्णा भारतीय टीम में सरप्राइज पैकेज हो सकते हैं। कृष्णा ने अब तक इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू नहीं किया है। वे एमआरएफ पेस एकेडमी मेंग्लैन मैक्ग्रा से ट्रेनिंग ले चुके हैं।

कोहली ने कहा कि कर्नाटक के लिए खेलने वाले कृष्णा ने घरेलू क्रिकेट में शानदार गेंदबाजी की है। उन्होंने संकेत दिए हैं कि फरवरी में न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम में कृष्णा का चयन हो सकता है।

कृष्णा ने18 आईपीएल मुकाबलों में 14 विकेट लिए

कृष्णा ने 41 घरेलू एकदिवसीय मैचोंमें 67 और प्रथम श्रेणी के 6 मुकाबलों में 20 विकेट अपने नाम किए हैं। उन्होंने 12 अक्टूबर को सौराष्ट्र के खिलाफ 19 रन देकर 5 विकेट लिए थे। कृष्णा ने 2018 में अपने आईपीएल करियर की शुरुआत की। उन्होंने 18 आईपीएल मुकाबलों में 14 विकेट लिए हैं। उनका इकॉनमी 9.32 का रहा है। एक बार उन्होंने पारी में चार विकेट लिए हैं।

हमारा लक्ष्य सिर्फमैच: राहुल

राहुल ने कहा, ‘‘हम मैच में सामान्य योजना के साथ उतरते हैं। हमारा लक्ष्य सिर्फमैच जीतना होता है। वह (रोहित) हर स्थिति को सामान्य बना देते हैं। मैं शिखर के साथ हमेशा अच्छा महसूस करता हूं। हमारे बीच में काफी अच्छा सामंजस्य है। मैं दोनों के साथ बल्लेबाजी को खूब एंजॉय करता हूं।’’

इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर 142 रन बनाए। भारतीय टीम ने 17.3 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 144 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। राहुल ने 45, श्रेयस अय्यर ने 34, शिखर धवन ने 32 और कप्तान विराट कोहली ने नाबाद 30 रन बनाए। शार्दुल ठाकुर ने 3 विकेट अपने नाम किया, जबकि नवदीप सैनी और कुलदीप यादव ने 2-2 विकेट लिए।


हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे।

Related Story

सबसे लोकप्रिय और देखें