सिर्फ़ इतने पैसों में शुरू करें नए जमाने का ये बिजनेस, हर महीने लाखों में होगी कमाई

सिर्फ़ इतने पैसों में शुरू करें नए जमाने का ये बिजनेस, हर महीने लाखों में होगी कमाई

टेक्नोलॉजी काफी तेजी से बढ़ रही है और इसके साथ लोगों की जरूरतें भी बढ़ रही हैं. कुछ साल पहले तक हम सिर्फ घरों के बारे में सोचते थे, लेकिन अब हम स्मार्ट होम के बारे में सोचने लगे हैं. होम ऑटोमेशन का बाजार भारत में नया है और इसमें नई कंपनियों की एंट्री के साथ बिजनेस के नए मौके भी बन रहे हैं. टेक्नोलॉजी की इसी दुनिया के माध्यम से एक कंपनी आपको बहुत कम निवेश में बेहतर कमाने का मौका दे रही है. आइए जानते हैं इस बिजनेस मॉड्यूल के बारे में…

Image result for indian rupee

अपने घर को स्मार्ट होने बनाने के लिए ज्यादा लोगों को यह नहीं पता है कि उन्हें शुरुआत में क्या खरीदना चाहिए. लोगों की इसी समस्या के समाधान के लिए होम ऑटोमेशन की स्टार्टअप पोंगोहोम ने इस क्षेत्र में कदम रखा. कंपनी घर के स्मार्ट होम बनाने की सारी सुविधाएं देने के साथ लोगों को इससे जुड़कर अपना खुद का बिजनेस शुरू करने का भी मौका दे रही है.

Related image

फिलहाल देश भर में कंपनी के 80 से ज्यादा डीलरशिप हैं और असम, महाराष्ट्र, हिमाचल प्रदेश, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, कर्नाटक में 12000 से ज्यादा इसके ग्राहक हैं. यदि आप भी बिजनेस की तलाश में हैं तो इस कंपनी के साथ बतौर डीलर जुड़कर काम कर सकते हैं. डीलरशिप लेने के बाद आप अपने शहर में भी बिजनेस शुरू कर सकते हैं.

एक बेडरूम हॉल किचन वाले घर को स्मार्ट होम बनाने पर 10 हजार रुपये तक खर्च आता है. वहीं केवल एक रूम में अगर लाइट और पंखे को कंट्रोल करना है तो इस पर 3,200 रुपए तक खर्च आएगा. यदि आप महीने में ऐसे 10 से 15 क्लाइंट बना लेते है, तो आप आसानी से 30 से 40 हजार रुपए तक महीने में कमा सकते हैं. अगर आप इसकी डीलरशिप के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, तो कंपनी की वेबसाइट पर जाकर पार्टनर बनने के लिए संपर्क हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="69"]