दुर्गा पूजा में जमकर नाचती नजर आई बंगाली ब्यूटी नुसरत जहां

देशभर में दुर्गा पूजा धूमधाम से मनाई जा रही हैं. नवरात्र के महाअष्टमी के दिन टीएमसी सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां माथे पर बिंदी, मांग में सिंदूर लगाकर और साड़ी पहन कर दुर्गा पूजा में पहुंचीं.

नुसरत के साथ उनके पति निखिल जैन भी मौजूद रहे. सोशल मीडिया पर नुसरत की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.  

वहीं अब एक वीडियो सामने आया है जिसमें नुसरत भक्ति के रंग में डूबकर डांस करती दिख रही हैं. इंटरस्टिंग बात ये है कि इसमें उनके पति भी साथ दे रहे हैं. निखिल ढाक पर थाप दे रहे हैं और नुसरत उस पर झूमती नजर आ रही हैं.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को यूजर्स बहुत पसंद कर रहे है. वहीं नुसरत से जब पूछा गया कि “क्या वो एक बार फिर से कॉन्ट्रोवर्सी में आने के लिए तैयार हैं? तो जवाब में नुसरत ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मुझे कोन्ट्रवर्सिज से कोई फर्क पड़ता है ये मेरा अंदाज है बंगाल में एन्जॉय करने का हर एक जश्न को.”

View this post on Instagram

@nikhiljain09 twinning.. Independence day special..!!

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

नुसरत जहां मीडिया से बातचीत में बताया कि वो हमेशा से इन इवेंट्स का हिस्सा रही है. वहीं जब नुसरत के पति से पूछा गया कि दुर्गा पूजा में कुछ तोहफा दिया जाता है तो आपने नुसरत को क्या गिफ्ट दिया?

View this post on Instagram

Amar pujor prem.. !!! Shubho Panchami..!! @nikhiljain09

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

तो इस सवाल के जवाब में निखिल ने कहा कि उन्होंने नुसरत को साड़ी गिफ्ट की है जो उन्हें काफी पसंद भी आई है. वैसे बता दें निखिल बिजनेसमैन हैं और उनकी साड़ियों का कारोबार है. ऐसे में वो नुसरत के लिए एक से बढ़कर एक साड़ियां गिफ्ट करते रहते हैं.

वहीं नुसरत जहां के वर्क फ्रंट की बात करें इस साल लोकसभा चुनावों में जीतकर संसद पहुंची. नुसरत ने निखिल जैन से शादी की है. जिस वजह से अलग धर्म की वजह से भी नुसरत को काफी विवादों का सामना करना पड़ा. हालांकि नुसरत ने अपने ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया. नुसरत शादी के बाद पहली बार संसद भी साड़ी में पहुंची थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="69"]