Honda की इस 5 सीटर कार में मिलेंगे एडवांस सेफ्टी फीचर्स, कीमत 12 लाख

News Desk
Honda

Honda Motors ने अपनी अपनी स्टालिश और लग्जरी फीचर्स के लिए जानी जानी है। Honda City कार कंपनी की एक चार्मिंग कार है। इस कार में आपको दमदार इंजन और धाकड़ स्पीड और हाई क्लास फीचर्स के लिए जानी जाती है। इस कार की शुरूआती कीमत 11.57 लाख रूपये है।

Honda City में मिलते है 6 कलर ऑप्शन

Honda City में 6 मोनोटोन कलर ऑप्शन के साथ में आती है इसके साथ Radiant Red Metallic और Lunar Silver Metallic कलर काफी पसंद किए जाते है। इस सेडान कार में 506 लीटर का बूट स्पेस मिलता है इसके कार में आप लॉन्ग रूट के लिए पूरी फैमिली का सामान ले जा सकते है।

Honda City एक 5 सीटर कार

Honda City एक 5 सीटर कार है और इसका टॉप मॉडल 16.05 लाख रुपये में आता है। Honda City में आपको 1498 cc का इंजन मिलता है जिनमें Manual & Automatic दोनों विकल्प मिल जाता है और ये 7 कलर वेरिएंट में आता है और इसका धांसू इंजन सड़क पर 17.8 से 18.4 kmpl की माइलेज देता है।

Honda City में 4 वेरिएंट

Honda City में आपको SV, V, VX और ZX के चार वेरिएंट मिल जाते है इनमे आपको V और ZX टॉप वेरिएंट है। बाजार में यह कार Maruti Suzuki Ciaz, Skoda Slavia, Volkswagen Virtus और Hyundai Verna जैसी कारों को टक्कर देती है।

Honda City में मिलेंगे एडवांस सेफ्टी फीचर्स

इस कार में आपको सेफ्टी के एडवांस फीचर्स मिलते है इस कार में आपको Advance Driver Assistant System और six airbags का विकल्प दिया गया है इस कार में आपको Wireless Android Auto & Apple CarPlay System दिया गया है इसके साथ ही Cruise control and wireless phone charging जैसे फीचर्स दिए गए है।

Honda City में आपको मिलेंगे single-pane sunroof

Honda City में Single-pane sunroof, Electronic stability control ambient lighting and 8-inch touchscreen infotainment जैसे फीचर्स दिए गए है। इसके साथ ही इसमें High beam and lane keep assist जैसा सिस्टम दिया गया है। इसके अलावा इसमें आपको Tire Pressure Monitoring System दिया गया है।

Share This Article