96kmph स्पीड के साथ में इस Electric Bike में मिल रहे है धांसू फीचर्स, एक बार चार्ज करने पर देगी 170km की रेंज

News Desk
OAO Pro

इंडिया के ऑटो मार्केट में इन दिनों एक से बढ़कर एक Electric Bike की लांचिंग हो रही है। वहीं दूसरी तरफ चीनी मार्केट में इन दिनों एक धांसू फीचर्स वाली इलेक्ट्रिक बाइक की चर्चा जोरो से हो रही है आपको बता दे, इस बाइक का नाम OAO Pro रखा गया है। इस बाइक का निर्माण चीनी कंपनी QJ Motor ने किया है। इस बाइक की टॉप स्पीड 96KM तक है इसे कंपनी जल्द ही इंडिया के मार्केट में लांच कर सकती है। इस बाइक की रेंज की बात करे तो यह 170KM तक रेंज देती है।

OAO Pro में बैटरी विकल्प

OAO Pro के इस कॉन्सेप्ट को EICMA 2022 में RX के नाम से लांच किया गया है। इस बाइक में अलग अलग तरह के स्पेसिफिकेशन मिल जाते है इस बाइक में आपको बड़ी बैटरी पैक दिया है जो दमदार रेंज देती है। इस बाइक की रेंज 120km से 170km तक है। बता दे, इस इलेक्ट्रिक बाइक में 10 KW की मोटर लगी हुई है वहीं 6.4KW का बैटरी पैक दिया गया है।

OAO Pro में मिलती है 96kmph तक स्पीड

OAO Pro की सबसे खास बात यह है कि यह 4-Speed Transmission System ऑप्शन के साथ में आती है यह बाइक सिंगल चार्ज में 96kmph तक की स्पीड देती है जो की एक स्पोर्ट बाइक में पर्यापत है। इसके साथ ही हाल ही में एक और इलेक्ट्रिक बाइक में Ultraviolet F77 Recon Bike की टेस्टिंग हुई है जिसकी टॉप स्पीड 147kmph तक है।

OAO Pro में मिलने वाले फीचर्स

QJ Motor’s की ये बाइक 164Kg वजन के साथ में आती है जो कि काफी हल्की है इसके साथ इसकी सीट की ऊंचाई 790mm तक है वहीं ये बाइक छोटी हाइट के लोगो के लिए काफी अच्छी है। इस बाइक में आपको ABS, an LCD console, a full-LED lighting system and a USB charging जैसे फीचर्स मिल जाते है। इसके साथ ही इस बाइक का लुक काफी आकर्षक है।

क्या है कीमत?

QJ Motor’s द्वारा निर्मित इस बाइक की कीमत की बात करे तो इस बाइक की एक्स शोरूम 29,999 युआन यानि लगभग 3.45 लाख रुपये तक है।

Share This Article