Splendor को छोड़ लोग खरीद रहे है ये धांसू लुक बाइक, कम कीमत में देती है लाजवाब फीचर्स

News Desk
Bajaj platina 110 abs

Bajaj Auto देश में आम आदमी की जरूरतों को पूरा करने वाली प्रमुख कम्पनी बन गयी है। इसके पास एक से बढ़कर एक बाइक मौजूद है कंपनी के पास में एक Bajaj Platina 110 ABS भी है जो अपनी बेहतरीन रेंज के लिए जानी जाती है यह बाइक अपने सेगमेंट की एकमात्र Anti Lock Braking System वाली बाइक है जो कम बजट में बेहतरीन माइलेज के लिए जानी जाती है। ऐसे में आइए जानते है इस बाइक के फीचर्स और माइलेज से जुडी जानकारी जान लेते है।

Bajaj Platina 110 ABS की कीमत

Bajaj Platina 110 ABS की कीमत की बात करे तो इसके टॉप वेरिएंट की शुरूआती कीमत 72,224 रुपये है ये कीमत ऑन रोड होने के बाद 88,058 रूपये तक हो जाती है। इसके अलावा आप इस बाइक को केश पेमेंट के जरिए भी खरीद सकते है आपको बता दे, इसके लिए 88 हजार रूपये रूपये का बनाना होगा और गर आपके पास इतना बजट नहीं है तो आप 8 हजार रूपये तक देने होंगे।

जानिए Bajaj Platina 110 ABS Finance Plan

Bajaj Platina 110 ABS Finance प्लान की बात की बात करे तो इसे खरीदने के लिए आपको 8 हजार रूपये का डाउन पेमेंट देना होगा इसके साथ आप मंथली EMI भी भर सकते है और ऑनलाइन फाइंनेस की बात करे तो 9.7 % वार्षिक ब्याज की दर से 80,058 रुपये का लोन ले सकते है। इसके बाद में आपको 3 साल की अवधि के लिए हर महीने 2,572 रुपये की मंथली EMI के रूप में देने होंगे।

Bajaj Platina 110 ABS इंजन

Bajaj Platina 110 ABS में आपको 115.45 cc single cylinder का इंजन दिया गया है जो 8.60 ps की अधिकतम पॉवर और 9.81 nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है इसमें आपको 4 speed gearbox का विकल्प भी दिया गया है।

Bajaj Platina 110 ABS माइलेज

Bajaj Platina 110 एबीएस के माइलेज की बात करे तो यह 84 किलोमीटर की माइलेज देती है और यह ARAI द्वारा प्रमाणित है इसके अलावा इसमें आपको ब्रैकिंग सिस्टम मिल जाता है। इसके Disc brake in front wheel and drum brake in rear wheel का सिस्टम दिया गया है जिसके साथ Single Channel Anti Lock Braking System मिलता है।

Share This Article