Ather V/S OLA S1 Air : जानिए Range, Speed, Features and Price के मामले में कौन, किससे है बेहतर ?

News Desk
OLA S1 Air

इन दिनों ऑटो सेक्टर में इलेक्ट्रिक व्हीक्लस का क्रेज तेजी से बढ़ रहा है। इन इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक बार फुल चार्ज करने पर जबरदस्त रेंज देते है और इन्हे चार्ज करने में भी ज्यादा समय नहीं लगता है। आज हम आपको दो Electric Scooter Ather 450S और OLA S1 Air के बारे में बता रहे है जो धांसू फीचर्स के साथ में बेहतरीन कीमत में आते है।

Ather 450S

इस Electric Scooter की स्पीड की बात की जाए तो यह 90 Kmph की स्पीड देता है। वहीं इस स्कूटर को एक बार चार्ज करने पर यह 115 Km तक चलता है इस स्कूटर में आपको 3330 की मोटर दी गयी है। Ather 450S में आपको Digital Instrument Console दिया गया है। वहीं इस स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत लगभग 1,29,999 रुपये है।

Ather 450S के फीचर्स

इस स्कूटर के Wait की बात तो करे यह 111.6 kg का है वहीं इसकी सीट का माप 780 mm का है इस स्कूटर को चार्ज करने में 5 घंटे कस असमय लगता है वहीं इस स्कूटर में ग्राहकों को अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटर के मुकाबले कई जबरदस्त फीचर्स मिलते है जिनमें LTE Connectivity, Call & SMS Alert, Music Control, Multiple Themes & Night Mode, Auto-Off Turn Indicators, Guide-me-home Lite, Document storage, OTA software update, Hill-hold control जैसे फीचर्स शामिल है।

OLA S1 Air

OLA S1 Air Electric Scooter 85 कम्फ की स्पीड देता है इस स्कूटर को 2700 W की पावर और 792 mm की सीट मिलती है। इस स्कूटर की शुरूआती कीमत 1,09,999 लाख रुपये है। OLA S1 Air को चार्ज होने में 4.3 घंटे का समय लगता है इसके साथ इसे 3 कलर वरिएंट में पेश किया गया है Neon or Green कलर की डिमांड मार्केट में ज्यादा है।

यह स्कूटर 4 सेकंड में 40 kmph की स्पीड देता है। इस स्कूटर में आपको Smartphone connectivity, OTA updates and reverse mode, side stand alert जैसे फीचर्स मिलते है। इस स्कूटर का वजन 99 kg है। इस स्कूटर का व्हीलबेस 1359 मिमी का है।

Share This Article