Bajaj लेकर आई Pulsar NS250 का धांसू लुक, KTM को देगी मात

News Desk
Bajaj

Bajaj कंपनी आए दिन भारतीय बाजार में नई बाइक लॉन्च कर रही है। हाल ही में Bajaj Pulsar की 1 बाइक लॉन्च की गई थी जिसके फीचर्स काबिले तारीफ है। इसी के साथ अब कंपनी अपडेट फीचर्स के साथ मार्केट में एक और बाइक लॉन्च करने वाली है जिसमें आपको एक से बढ़कर एक शानदार अपडेट फीचर्स देखने को मिलेंगे। इसका इंजन भी बहुत ही अच्छा बताया जा रहा है इस बाइक में आपको स्पोर्ट बाइक के फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। इस बाइक का नाम Bajaj Pulsar NS250 है।

Bajaj Pulsar NS250 में मिलने वाले अपडेट फीचर्स

Bajaj कंपनी की बाइक फीचर्स में नंबर वन बाइक रहती है क्योंकि इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स देखने को मिलते हैं इसी के चलते अब जल्द ही लॉन्च होने वाली बाइक Bajaj Pulsar NS250 में भी आपको एक से बढ़कर एक फीचर कंपनी द्वारा इस बाइक में प्रोवाइड किये जायेंगे जैसे कि इसके अगले हिस्से में USD फोर्क्स, पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन मिलने वाला है।

इसके साथ ही 17-इंच के डायमंड कट अलॉय व्हील्स और दोनों व्हील्स में डिस्क के साथ dual-channel AVS भी देखने को मिलेगा। अगर अब इस बाइक की डायमेंशन को देखा जाए तो इस बाइक के व्हीलबेस 1351 मिली मीटर के दिए गए हैं और इस बाइक की सीट की ऊंचाई आपको 795 मिली मीटर की मिलने वाली है।

इसके बाद इस बाइक के इंजन की बात की जाए तो यह भी बहुत दमदार मिलने वाला है इसका इंजन 248.7cc का सिंगल सिलेंडर DOHC फ्यूल इंजेक्टेड लिक्विड कूल्ड होगा। यह इंजन 31 PS की पवार वाला और साथ में 27 Nm की टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखने वाला होगा। आपको बता दें कि Bajaj Pulsar NS250 के इंजन में 6-स्पीड का ट्रांसमिशन मिलने वाला है।

Bajaj Pulsar NS250 बाइक की कीमत

अगर Bajaj की इस दमदार बाइक की कीमत की बात की जाए तो शानदार फीचर्स होने के कारण इस बाइक की कीमत थोड़ी ज्यादा है इसकी कीमत 1.60 लाख से लेकर 1.70 लाख रुपए के बीच में देखने को मिलेगी। इस बाइक की टॉप स्पीड 150 से लेकर 165 किलोमीटर प्रति घंटा होने वाली है। हालांकि अभी यह बाइक बाजार में लॉन्च नहीं की गई है लेकिन लॉन्चिंग से पहले ही इसका मुकाबला Yamaha R15, KTM, Duke जैसी कंपनियों की बाइक से किया जा रहा है।

TAGGED: ,
Share This Article