BGAUSS ने लॉन्च किया BGauss C12i EX इलेक्ट्रिक स्कूटर, 5 साल तक गारंटी के साथ मिल रहे है ये धांसू फीचर !

BGauss C12i EX इलेक्ट्रिक स्कूटर 85 किलोमीटर की रेंज और 5 साल की वारंटी के साथ लॉन्च

News Desk
BGauss C12i EX Electric Scooter Launched With 5 Year Guarantee

BGauss भारतीय इलेक्ट्रिक स्कूटर उत्पादक, ने भारतीय बाजार में अपने नए मॉडल BGauss C12i EX इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च किया है। यह नया इलेक्ट्रिक स्कूटर उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है जो प्रदूषणमुक्त और बचतकारी परिवहन की तलाश में हैं। BGauss C12i EX की कीमत और विशेषताएँ क्या हैं, इसके बारे में हम यहां विस्तार से जानेंगे।

BGauss C12i EX की कीमत

BGauss C12i EX की एक्स शोरूम कीमत 99,999 रुपये है, और यह कीमत 19 सितंबर, 2023 तक लागू रहेगी। इसके अलावा, कंपनी ने बताया है कि BGauss C12i MAX इलेक्ट्रिक स्कूटर को अब तक 6,000 यूनिट्स की बुकिंग मिल गई है। इसका मतलब है कि लोग इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को ऑफिशियल वेबसाइट और ऑथोराइज्ड डीलरशिप से खरीद सकते हैं।

BGauss C12i EX की पावर और रेंज

BGauss C12i EX में 2500-वाट (पी) रोटर है, जो इसे शक्तिशाली बनाता है। इसमें दो विभिन्न मोड्स, इको और स्पोर्ट, उपलब्ध हैं, जिनमें आप अपनी यात्रा के आधार पर चुन सकते हैं। इसमें 2kWh की रिमूवेबल लिथियम आयन बैटरी भी है, जो कि ARAI रेटेड 85 किलोमीटर की रेंज प्रदान करती है। और यह बात भी ध्यान में रखने वाली है कि इसे सिर्फ 3 घंटे में फुल चार्ज कर सकते हैं। इसके अलावा, BGauss C12i EX में CAN-एनेबल टेक्नोलॉजी भी है, जिससे ग्राहक अपने स्कूटर को कनेक्ट करके कंट्रोल कर सकते हैं।

इसके साथ ही, C12i EX में ज्यादा हीट और धूल से सुरक्षा के साथ IP-67-रेटेड वॉटरप्रूफ बैटरी और इलेक्ट्रिक मोटर भी हैं, जो इसकी ड्यूरेबिलिटी को बढ़ाते हैं।

BGauss C12i EX के फीचर्स और कलर ऑप्शन

BGauss C12i EX में कई उपयोगी फीचर्स भी हैं, जैसे कि यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, लॉक करने वाली अंडरफुट स्टोरेज, सीबीएस ब्रेकिंग सिस्टम, बैटरी सेविंग मोड, साइड स्टैंड सेंसर, और सेफ्टी स्टार्ट स्विच। इसके साथ, इस स्कूटर को 7 विभिन्न कलर ऑप्शन में उपलब्ध किया गया है, जिसमें BGauss ब्लू, फोलिएज ग्रीन, येलो ब्लैक, रेड ब्लैक, शाइनी सिल्वर, पर्ल व्हाइट, और ब्रुकलिन ब्लैक शामिल हैं।

Share This Article