Bipasha Basu ने बेटी को दिया जबरदस्त गिफ्ट, खरीदी 1 करोड़ की लग्जरी एसयूवी Audi Q7

News Desk
Bipasha Basu New Car Audi Q7

Bipasha Basu New Car Audi Q7: फिल्म स्टार्स की लग्जरी कारों के प्रति दीवानगी कोई नई बात नहीं हैं। वे अपनी गैराज में एक से बढ़कर एक महंगी कारें रखते हैं। अब ऐसी ही बात ऐक्ट्रेस बिपाशा बसु के साथ दिखी हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर हाल ही में एक नई ऑडी क्यू7 एसयूवी घर लाए हैं। अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सोमवार रात एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें शानदार लग्जरी एसयूवी का खुलासा किया और इसे अपनी बेटी की नई सवारी बताया।

अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ एक वीडियो पोस्ट कर उन्होंने लिखा कि ये एसयूवी उनकी बेटी के लिए गिफ्ट है। दरअसल बिपाशा बसु ने Audi Q7 खरीदी है। लग्जरी एसयूवी के तौर पर अपनी पहचान रखने वाली Audi Q7 की एक्स शोरूम कीमत की बात की जाए तो ये 84.70 – 92.30 लाख रुपये के बीच है और ऑन रोड प्राइज इसकी 1 करोड़ रुपये से भी ज्यादा होती है। आइये जानते हैं इस लग्जरी एसयूवी की क्या है खासियत।

‘बेटी की नई राइड’

बिपाशा बसु ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर नया वीडियो शेयर करते हुए मां दुर्गा को याद किया और कहा कि यह उनकी बेटी देवी की नई राइड है। बिपाशा और उनके हसबैंड करण सिंह ग्रोवर मुंबई स्थित ऑडी के शोरूम में अपनी नई लग्जरी एसयूवी की डिलीवरी के लिए पहुंचे थे। बिपाशा और करण के पास इससे ऑडी क्यू7 से पहले फॉक्सवैगन बीटल (Volkswagen Beetle) और टोयोटा फॉर्च्यूनर (Toyota Fortuner) जैसी गाड़ियां हैं, जिनकी कीमत 30 से 40 लाख रुपये के बीच है।

Audi Q7 की कीमत जान उड़ जाएंगे होश!

इस लग्जरी कार की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 84।70 लाख रुपए है। ये कार 3 वेरिएंट में मिलती है। प्रीमियम प्लस की कीमत 84।70 लाख रुपए (एक्स-शोरूम), टेक्नोलॉजी w/o मैट्रिक्स की कीमत 92.63 लाख रुपए और टेक्नोलॉजी की कीमत 92.30 लाख रुपए है। इसमें 3.0 लीटर का TFSI पेट्रोल इंजन मिलता है, जो 335.39 bhp और 500 nM का टॉर्क जनरेट करता है। ये कार 5.9 सेकंड में 0 से 100 किलोमीटर की रफ्तार पकड़ लेती है।

Share This Article