999 रूपये की कीमत में बुक करे ये टॉप माइलेज Bike, बेहतरीन रेंज के साथ फीचर्स में भी किफायती

News Desk
Kratos-R Urban Trim

इंडिया में मौजूद मोटर वहां कंपनियों में Tork Motors एक जाना माना नाम है आपको बता दे, 15 अगस्त को भारत के ऑटो मार्केट में Kratos-R Urban Trim बाइक को लांच किया है जिसे आप 999 रूपये में बुक कर सकते है। इस बाइक की बुकिंग के लिए कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट चैक कर सकते है

CEO ने क्या कहा

Trim की लांचिंग को लेकर के Tork Motors के संस्थापक और CEO कपिल शेल्के का कहना है, जैसे जैसे हम देश के मार्केट में अपने कदम बढ़ा रहे है हमे एहसास हो रहा है कि ग्राहकों कि राइडिंग स्टाइल और इस्तेमाल के पैटर्न में काफी अंतर है, ‘Urban’ Trim शहरी इलाकों के लोगो को जरूरतों को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है जो बेहद कम कीमत में बेतरीन रेंज मुहैया कराता है, इसमें वह सभी फीचर्स दिए गए है जो ग्राहक को चाहिए होते है।

शहरी क्षेत्र में राइडिंग का अनुभव

आपको बता दे, Urban Trim जो Kratos-R पर आधारित है, यह शहरों के लोगो की चाल-चलन के साथ में आता है जिससे आपका शहरों में जाने के अनुभव काफी अच्छा रहे, इसमें आपको 70 kmph तक की स्पीड और 100 KM तक रेंज देता है इसके साथ ही इसमें आपको सिटी राइड मोड का ऑप्शन मिल जाता है इसके साथ ही इसमें आपको चार्जिंग सेटअप का विकल्प भी दिया गया है जिससे आप कहि भी कभी इसे ले जा सकते है।

3 कलर वेरिएंट में उपलब्ध

इस बाइक में Styling & Powertrain को लेकर के ज्यादा चेंजेज नहीं किए गए है। यह बाइक 3 कलर वेरिएंट में आती है जो Streaky Red, Oceanic Blue and Midnight Black में उपलब्ध है। इस बाइक में आपको ‘axial flux’ मोटर वाली 4.0 kWh लीथियम बैटरी दी गयी है जिसे हाल ही में पेटेंट किया गया है।

Kratos-R Urban Trim के फीचर्स

Kratos-R Urban Trim के फीचर्स की बात की जाए तो इसमें आपको Multi-ride mode (eco, city and sports), reverse mode, fast charging, in-app navigation, Live Dash over Bluetooth, Track mode analytics, smart analytics and guide me home lights जैसे फीचर्स दिए गए है वहीं इस बाइक को खरीदने के लिए 6 महीने आपको 20 हजार रूपये देने होंगे।

Share This Article