8 हजार के डाउन पेमेंट पर आज ही घर लाए ये बाइक, जानिए फीचर्स, कीमत और फाइनेंस प्लान के बारे में

News Desk
TVS

पिछले कुछ दिनों से इंडिया के ग्राहक ऐसी बाइक को ज्यादा पसंद कर रहे है जो कम बजट में बेहतरीन माइलेज देती है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए सभी ऑटो मोबाईल कंपनियां TVS, Bajaj, Hero अपने ग्राहकों के लिए एंट्री लेवल बाइक को मार्केट में पेश कर रही है।

यदि आप भी दमदार माइलेज वाली बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो TVS Motors आपके लिए तगड़ा ऑफर लेकर आ गयी है यहाँ आप इस बाइक को 8 हजार रूपये के डाउन पेमेंट में खरीद सकते है। इस बाइक की खासयित और स्पोर्टी लुक वाली को बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे रहे है तो TVS Sport सबसे बेस्ट ऑप्शन है। कंपनी की ये बाइक किफायती कीमत में बेहतरीन माइलेज देती है तो आइए जानते है इस बाइक के फीचर्स और कीमत और फाइनेंस प्लान के बारे में जानते है।

TVS Sport की कीमत और फीचर्स

TVS Sport के बेस मॉडल की कीमत 63,900 रुपये है जो इसके ऑन रोड होने पर 75,016 रुपये तक हो जाती है। हालांकि फाइनेंस ऑफर आपको फुल कीमत नहीं देनी होती है। वही फाइनेंस ऑफर के तहत आप इस बाइक को 8000 रुपये की डाउन पेमेंट में घर ला सकते है।

Online Down Payment and EMI Calculator के मुताबिक, बैंक इस आधार पर 67,516 रुपये का लोन जारी कर सकता है। इस लोन अमाउंट पर आपको 9.7 % तक की EMI दी गयी है। TVS Sport पर आप लोन अमाउंट मिलने पर आप इस बाइक के लिए 8 हजार रूपये का डाउन पेमेंट जमा कर सकते है और उसके बाद अगले 3 साल के लिए हर महीने में 2,169 रूपये की मंथली EMI देनी होती है।

TVS Sport का माइलेज

TVS Sport बाइक में आपको 109.7 cc का Single Cylinder दिया गया है जो 8.29 PS power and 8.7 Nm टॉर्क जनरेट करता है इस इंजन के साथ में 4 speed manual gearbox का विकलप दिया गया है। ये बाइक 73 kmpl की माइलेज देती है।

TAGGED: , , ,
Share This Article