8 हजार रूपये के डाउन पेमेंट पर आज ही घर लाए ये बाइक, 115.45 CC इंजन के साथ में देती है 85 kmph का माइलेज

News Desk
Bajaj Platina 110

ऑटो सेक्टर में मौजूद ज्यादातर कार निर्माता कम्पनियाँ अपने टू व्हीलर का निर्माण करते समय ग्राहकों कि सेफ्टी पर ज्यादा ध्यान दे रही है। इसके लिए कंपनियां अपनी कम बजट वाली बाइक्स को को एन्टी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ में पेश कर रही है। आज हम आपको यहाँ Bajaj Motors की एक बाइक के बारे में बता रहे है जो अपने आकर्षक डिज़ाइन और सेफ्टी फीचर्स के लिए जानी जाती है।

इस बाइक में ग्राहकों की सुविधा के लिए Anti Lock Braking System Features दिया गया है। आपको बता दे, हम जिस बाइक की बात कर रहे है वह Bajaj Platina 110 है जिसमे आपको दमदार इंजन के साथ में बेहतरीन माइलेज दिया गया है तो आइए जानते है इस बाइक के फीचर्स से जुड़ी जानकारी जान लेते है।

इस बाइक की कीमत की बात तो 79,821 रुपये से 95,174 रुपये तक है। यदि आप भी इस बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे है और आपके बजट नहीं है तो आप इसे 8 हजार रूपये के डाउन पेमेंट पर इस बाइक को घर लेकर आ सकते है और आप इस पर फाइंनेस करा सकते है।

Bajaj Platina 110 ABS पर मिल रहा बेहतरीन फाइनेंस ऑफर

यदि आप Bajaj Platina 110 ABS बाइक को खरीदने का प्लान बना रहे है तो आप 9.7 % की वार्षिक ब्याज दर पर इसे 76,819 रुपये का लोन ऑफर पर खरीद सकते है। इसके लिए आपको 8 हजार रूपये का डाउन पेमेंट करना होगा। बैंक इस बाइक को खरीदने के लिए यूजर्स को 3 साल यानि 36 महीनो के लिए लोन देती है वहीं इस चुकाने के लिए आपको हर महीने 2,468 रुपये की मंथली EMI के रूप में देने होते है।

Bajaj Platina 110 ABS में इंजन

Bajaj Platina 110 ABS बाइक के इंजन के बारे में बात करे तो कंपनी ने इसमें 115.45 CC का Single Cylinder Engine दिया है जो 8.60 bhp की पावर पर 9.81 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने की पावर रखता है। इसके साथ ही इसमें आपको 5 स्पीड गियरबॉक्स का विकल्प मिल रहा है। इस बाइक के माइलेज की बात करे तो यह 85kmph तक माइलेज देने में सक्षम है।

Share This Article