मात्र 8 हजार रूपये के डाउन पेमेंट पर आज ही घर लेकर के आए ये Electric Scooter

News Desk
Ola S1 X

इंडिया के टू व्हीलर मार्केट में ज्यादातर लोगो की डिमांड पर एक लाख रूपये से कम वाले Electric Scooter रहते है इस कड़ी में OLA का नाम पहले नंबर पर आता है। आपको बता दे, Ola का Ola S1 X अपने राइडिंग मोड और रिवर्स मोड के लिए जाना जाता है यह Electric Scooter 3 kWh और 2 kWh के दो बैटरी पैक का ऑप्शन मिल जाता है।

7.4 घंटे में होता है फुल चार्ज

Ola S1 X की शुरूआती कीमत की बात करे तो 79,999 हजार रूपये रखी गयी है इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 99,999 हजार रुपये है वहीं इसमें 6 हजार पावर की मोटर लगी हुई है जिसे चार्ज होने में 7.4 घंटे का समय लगता है।

3 वेरियेंट और 7 कलर ऑप्शन

इस स्कूटर में आपको 3 वेरिएंट और 7 कलर विकल्प दिए गए है यह स्कूटर सिंगल चार्ज में 150 km तक की रेंज देता है इस शूटर में रेडर की सेफ्टी के लिए डिस्क ब्रेक का विकल्प दिया गया है वहीं ट्यूबलेस तैयार लगे हुए है।

Ola S1 X में keyless ऑपरेशन

Ola S1 X में keyless ऑपरेशन का विकल्प मौजूद है। इसमें स्पोर्टी लुक के साथ में क्रूज कंट्रोल दिया गया है। कंपनी ने अगले महीने की शुरुआत से इसकी डिलीवरी शुरू कर दी है। हाल ही में कंपनी ने इसकी बुकिंग ले रही है। यदि आप भी इस स्कूटर को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आप 999 रुपये देकर कंपनी के डीलरशिप या आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इसकी बुकिंग कर सकते है।

स्कूटर में मिल रहा है 3.5-inch LCD console

Ola S1 X में 3.5-inch LCD console के साथ में Side Stand Alert, Bluetooth Connectivity, Navigation, GPS जैसे एडवांस फीचर्स दिए गए है इसमें आपको एप कंट्रोल कस सिस्टम दिया गया है। यह स्कूटर 5.5 सेकंड में 0 से 60 kmph की रफ्तार पकड़ने में सक्खम है।

8 हजार के डाउन पेमेंट पर अभी लेकर आए घर

इस स्कूटर को 8000 रुपये डाउन पेमेंट में खरीद सकते है। इस पर लोन स्कीम के लिए आपको 9.7 रुपये ब्याजदर पर 2,464 रुपये प्रतिमाह लोन के देने होते है इसकी अधिक जानकारी के लिए आप इसकी वेबसाइट चैक कर सकते है।

Share This Article