Hyundai Exter : एक लाख के डाउन पेमेंट पर घर लाए ये Micro SUV, जानिए इसके फीचर्स से जुड़ी जानकारी

News Desk
Hyundai

हाल ही Hyundai Motors ने अपने सेगमेंट की एक माइक्रो SUV Hyundai Exter को मार्केट में पेश किया है। इसे कंपनी ने अपने लाइनअप में वेन्यू के नीचे रखा हुआ है इसमें आपको कम कीमत में कई नए फीचर्स मिलते है। यह SUV मार्केट में Tata Punch और Citroen C3 जैसी गाड़ियों को टक्कर देने काम करेगी।

इस SUV की कीमत 5,99,900 रुपये है वहीं इसकी ऑन रोड कीमत की बात करे तो 6,62,611 रुपये है हालाँकि इसे आसानी से खरीदने के लिए फाइंनेस पालन भी मिल रहा है। फाइंनेस के तहत इस कार को आप एक लाख रूपये में खरीद सकते है। तो आइए जानते है इसके बारे में।

Hyundai Exter finance plan details

Hyundai Motors की आकर्षक SUV Hyundai Exter को खरीदने के लिए आप ऑनलाइन डाउन पेमेंट और EMI को Calculate करते है तो इसमें आपको 5,62,611 रुपये का लोन 9.8 % की वार्षिक ब्याज दर उपलब्ध हो जाती है उसके बाद आपको एक लाख रूपये का डाउन पेमेंट जमा कराने की जरूरत है। बैंक इस SUV को खरीदने के लिए 5 साल के लिए लोन देती है और इस दौरान आपको हर महीने 11,899 रुपये की EMI जमा करना होती है।

Hyundai Exter Engine

बता दे, Hyundai Exter में आपको 1197 CC का इंजन मिल जाता है जो 81.80 bhp की पावर जनरेट करता है और 113.8 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में भी मदद करता है इसके साथ ही आपको 5-speed manual gearbox का विकल्प मिल जाता है। जो बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है। कंपनी ने ARAI द्वारा सर्टिफाइड 19.4 KmPh का माइल्ज देती है। इसमें ABS सिस्टम के साथ में बेहतरीन suspension system लगा हुआ है वहीं इसमें कंपनी कई तरह के सेगमेंट फीचर्स भी ऑफर करती है।

Share This Article