इन टॉप 3 वेबसाइट पर कम कीमत में खरीदे ये दमदार माइलेज वाली बाइक

News Desk
Hero Splendor Plus

इन दिनों में ज्यादातर लोग 100 CC वाली बाइक खरीदने पर ध्यान रहे है। इसका मुख्य कारण यह है इस बाइक में आपको आकर्षक लुक और माइलेज मिलता है। वहीं इस टाइप की बाइक को कंपनी पावरफुल फीचर्स के साथ में डिज़ाइन करती है।

अगर आप भी इस सेगमेंट की बाइक खरीदने का प्लान बना रहे है तो आज हम आपको एक ऐसी बाइक के बारे में बता रहे है जिसे कंपनी ने बेहतरीन लुक के साथ शानदार फीचर्स दिए है। ये बाइक को कोई और नहीं बल्कि Hero की Hero Splendor Plus है तो आइए जानते है इस बाइक की खासयित।

Hero Splendor Plus की कीमत

Hero Splendor Plus बाइक की कीमत के बारे में बात करे तो इसकी कीमत 72,076 रुपये से लेकर 76,346 है। लेकिन कुछ पुरानी गाड़ियों को बेचने वाली वेबसाइट पर आप इसे कम कीमत में भी खरीद सकते है। यहाँ आपको ये बाइक आपके बजट में आसानी से मिल जाती है।

OLX पर खरीदे दमदार बाइक

Hero Splendor Plus बाइक की बिक्री OLX वेबसाइट बेस्ट ऑप्शन है यहाँ पर इस बाइक के 2015 मॉडल किफायती कीमत में मिल रहा है। इस बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली नंबर पर हुआ है और इस बाइक का कंडीशन बेहतर है। इस बाइक के लिए यहाँ पर 25 हजार रूपये की कीमत तय की गई है।

Drum Website

DROOM वेबसाइट भी Hero Splendor Plus को खरीदने के लिए टॉप वेबसाइट है यहाँ पर इस बाइक का 2016 मॉडल मिल रहा है इस बाइक का Rgistration भी दिल्ली नंबर से हुआ है और इसकी कंडीशन काफी अच्छी है। इस बाइक को आप यहाँ मात्र 27 हजार रूपये में खरीद सकते है।

BikeDekho Website

इस वेबसाइट पर यह बाइक बेहद कम कीमत पर मिल रही है। यहाँ पर इस बाइक के 2017 मॉडल उपलब्ध है। इस बाइक का Rgistration दिल्ली नंबर पर हुआ है और इस बाइक की कंडीशन काफी अच्छी है। इस बाइक के लिए यहाँ पर 32 हजार रूपये की कीमत तय की गई है।

Share This Article