लो भाई आ गयी TVS की धांसू लुक बाइक, 67kmpl माइलेज के साथ में मिल रहे है ढेर सारे नए फीचर्स

News Desk
TVS Raider

TVS Motors ने हाल ही में अपनी SmartXonnect टेक्नोलॉजी वाली बाइक TVS Raider 125 को लांच किया है। इस बाइक में आपको कंपनी ने स्मार्ट कनेक्ट के साथ में काफी नए फीचर्स मिल जाते है।

TVS Raider 125 SmartXonnect Model के फीचर्स

TVS Raider 125 SmartXonnect Model के स्मार्ट फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको 5 Inch TFT Screen मिलता है। इन फीचर्स को आप स्मर्टफ़ोन के साथ भी कनेक्ट कर सकते है और Call, SMS, Notification, Weather Update, Turn by Turn Navigation जैसे फीचर्स का भी इस्तेमाल किया गया है।

TVS Raider 125 SmartXonnect Model की बढ़ रही है डिमांड

TVS Raider 125 SmartXonnect Model में एक खास फीचर दिया गया है इसमें एक छोटा सा स्मार्ट कनेक्ट डिस्प्ले बाइक में ऑटो मोड में नियर बाय पेट्रोल पंप का नेविगेशन स्क्रीन पर चलता रहता है। ऐसे में इस बाइक में तेल खत्म होने पर जानकारी मिल जाती है वहीं पेट्रोल पंप से पेट्रोल भी भरवाया जा सकता है इसमें कंपनी वॉयस रिकग्निशन का फीचर भी उपलब्ध करवाती है जिससे आप बाइक को कभी भी डिमांड दे सकते है है।

TVS Raider 125 SmartXonnect Model की कीमत

TVS Raider 125 SmartXonnect Model की कीमत की बात करे तो इसकी शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 99,990 रुपये है। वहीं कहा जा रहा है कि ये बाइक Honda SP Shine को टक्कर दे सकती है। इस जमाने को देखते हुए ये बाइक बेहतरीन साबित होती है।

TVS Raider 125 SmartXonnect Model में मिलते है दो राइडिंग मोड

TVS Raider 125 SmartXonnect Model में ग्राहकों को दो राइडिंग मोडस दिए जाते है इसमें पहला ईको मोड और दूसरा पॉवर मोड मिलता है इस बाइक की रफ्तार की बात करे तो इसमें 99 किमी प्रति घंटे की चर्चा की गयी है। वहीं कंपनी की माने तो यह 5.9 सेकंड में 0 से 60 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है वहीं इस बाइक आपको 67 किमी प्रति लीटर का माइलेज मिलता है।

Share This Article