Creta का पछाड़ इंडिया के मार्केट में इस कार का दबदबा, स्पोर्टी लुक के साथ दमदार इंजन से देती है बेहतरीन परफॉर्मेंस

News Desk
Tata Blackbird

इन दिनों ज्यादातर लोग आकर्षक डिज़ाइन वाली गाड़ियां खरीदना ज्यादा पसंद करते है। ऐसे में हाल ही में देश की सबसे बड़ी ऑटो मोबाईल कंपनी Tata ने आकर्षक डिजाइन और आकर्षक कलर विकल्प वाली एक कार की लांचिंग की है जो बेहतरीन डिज़ाइन के साथ में आती है। इस कार का नाम Tata Blackbird है इसका डिज़ाइन ग्राहकों को काफी पसंद आएगा तो आइए जानते है इसके फीचर्स के बारे में जानते है।

आपको बता दे, Tata Blackbird की इंडिया के मार्केट में एक्स शोरूम कीमत 10 लाख रुपए तक रखी गयी है वहीं इस कार में आपको Tata Ultra के मुताबिक अन्य शानदार फीचर्स मिल जाते है। कंपनी ने इस कार का इंटीरियर को काफी लग्जरी बनाया है। इसमें आपको दमदार लाइटिंग का फीचर्स मिल जाता है।

Tata Blackbird के फीचर्स

Tata Blackbird में मिलने वाले फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको एडवांस फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है जैसे Panoramic sunroof, a large touchscreen infotainment system with wireless Apple CarPlay and Android Auto, cruise control, ambient lighting, multi-function steering wheel, a new surround sound system जैसे फीचर्स एड किए गए है।

New Tata Blackbird में मिलने वाले सेफ्टी फीचर्स

Tata Blackbird में ग्राहकों की सुविधा के लिए कई सेफ्टी फीचर्स जैसे Six airbags, ABS with EBD and ESP, front and rear parking sensors, tire pressure monitoring system जैसे फीचर्स दिए गए है।

New Tata Blackbird का दमदार इंजन

Tata Blackbird के इंजन की बात करे तो इस कार को आपको दो इंजन विकल्प देखने को मिल जाते है पहला 1.5L turbocharged diesel and 1.2L turbo petrol units का विकल्प दिया गया है। पेट्रोल 185nm के टॉर्क पर 129 Bph की पावर देता है जबकि डीजल 270 nm के पीक टॉर्क के साथ 118 bph की पावर देता है। दोनों इंजनों को 6-speed manual transmission के साथ में जोड़ा गया है।

Share This Article