Royal Enfield को छोड़ इस बाइक के दीवाने हुए लोग, हुई 17 हजार यूनिट्स से अधिक की बिक्री

News Desk
Triumph Speed 400

पिछले महीने 5 तारीख को रेट्रो लुक बाइक Triumph Speed 400 की लांचिंग हुई थी। एक महीने के अंदर इस बाइक की कीमत 17 हजार से भी अधिक यूनिट्स की बुकिंग हो चुकी है इसके साथ इसे खरीदने के लोग बड़ी संख्या में शोरूम पहुंच रहे है।

28 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देगी

इस बाइक में आपको 398.15cc का इंजन दिया गया है यह काफी हेवी इंजन है यह बाइक Royal Enfield जैसे बाइक को भी टक्कर देती है। वहीं यह बाइक सड़क पर 28 किलोमीटर तक का माइलेज देती है यह हाई क्रूजर बाइक है। इसमें 17-इंच के बड़े और अट्रैक्टिव अलॉय व्हील दिए गए है।

Triumph Speed 400 के सेफ्टी फीचर्स

इस धाकड़ बाइक की कीमत की बात करे तो इसकी एक्स शोरूम कीमत करीब 2.23 लाख रूपये है इसमें आपको 6-speed manual gearbox का विकल्प मिल जाता है इस बाइक में सेफ्टी के लिए ड्यूल चैनल ABS सिस्टम दिया गया है इस बाइक में आपको 39.5 bhp का पावर मिलता है इसके साथ ही बाइक में आपको एक आरमदायक सीट भी दी गयी है। Triumph Speed 400 में सिंगल सिलेंडर इंजन मिल जाता है।

इस स्टाइलिश बाइक के लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए आपको LED headlamp and analog instrument cluster जैसे फीचर्स दिए गए है। यह बाइक खराब रास्तों में राइडर को झटके न हों इसके लिए बाइक में Upside and mono-shock अब्सॉरबेरकेजैसे फीचर्स दिए गए है।

Triumph Speed 400 में 37.5 Nm का पीक टॉर्क

Triumph Speed 400 बाइक में Switchable Traction Control का विकल्प मिल जाता है आपको बता दे, यह सिस्टम तेज ब्रेक लगने पर खुद से सक्रिय हो जाता है। यह दोनों टायरों को कंट्रोल करने में हेल्प करता है। सड़क हादसे के दौरान यह खुद को एक्टिव रखने में भी हेल्प रखता है। Triumph Speed 400 में 37.5 Nm का पीक टॉर्क मिलता है।

Share This Article