GoGoA1 की RTO-अप्रूव्ड EV कन्वर्जन किट की लांचिंग जल्द ही पुरानी बाइक्स और स्कूटरों को किया जा EV में चेंज

News Desk
GoGoA1

हाल ही में मुंबई की एक EV स्टार्ट-अप कंपनी GoGoA1 ने पुरानी बाइक और इलेक्ट्रिक स्कूटर को इलेक्ट्रिक व्हीकल्स में कन्वर्ट करने के लिए रेट्रोफिटमेंट किट को पेश किया है। कंपनी का दावा है कि इस कीट के लगाने के बाद में टू-व्हीलर 150km तक कि रेंज देता है। RTO से अप्रूव्ड और कम लागत वाली इस किट को 50 से भी अधिक टू व्हीकल्स में इस्तेमाल किया जा चूका है। इसके अंतर्गत Hero MotoCorp and Honda Motorcycle & Scooter India जैसे 45 ब्रांडो को शामिल किया गया है। इसके साथ ही Honda Activa Scooter के 5 वैरिएंट को भी EV में कन्वर्ट करने की संभावना दर्ज की गयी है।

कन्वर्जन किट के प्राइस

GoGoA1 ने पेट्रोल और डीज़ल से चलने वाली गाड़ियों को पर्यावरण अनुकूल इलेक्ट्रिक वैरिएंट में तब्दील करने के लिए कहा है। इस स्टार्ट-अप के जरिए कंपनी ने अपने कन्वर्जन किट के स्पेसिफिकेशन और प्राइस ऑफिशियल वेबसाइट पर शेयर कर दी है यदि आप भी अपने पुराने वाहन को EV में कन्वर्ट कराना चाहते है तो यहाँ चैक कर सकते है।

इन गाड़ियों में लग सकेगी EV कन्वर्जन किट

Splendor,Splendor I-Smart,Splendor+XTEC,Splendor+ IBS i3s,Splendor Pro, Splendor+,Super Splendor, assion Plus,Passion Pro,Passion Pro 110,Passion Pro i3s,Passion XTEC,HF 100,HF Dawn,HF Deluxe,HF Deluxe ECO,HF Deluxe i3s,CD Dawn,CD Dawn STD,CD Deluxe,CD110 Dream,XPulse 200,XPulse 200T/S,Xtreme 160R,Xtreme 200S,Glamour,Glamor XTEC,Glamor FI,Achiever,CBZ,Extreme CBZ,Hunk,Karizma,Shine SP125 Unicorn,Hornet 2.0,CBR 150,Dream Yuga,CBF,Stunner,Dream Neo,Livo,CB350,CB Hornet 160 R & Xblade & CB Unicorn 160 इसके अलावा Honda Activa में भी ये कीट लगाया जा सकता है।

कंपनी के पास ऐसी 50 से ज्यादा EV किट और कंपोनेंट्स

GoGoA1 के फाउंडर और CEO का कहना है कि इस EV कन्वर्जन किट की सबसे बड़ी खास बात यह है कि ये किसी टू-व्हीलर में आसानी से फिट हो जाता है। इसकी बैटरी लाइफ काफी लम्बी है और इसे आसानी से इनस्टॉल किया जा सकता है कंपनी का दावा है कि उसके पास में इस कीट के 50 से अधिक डिज़ाइन मौजूद है जो आने वाले जल्द ही पेश किए जा सकते है।

TAGGED: , ,
Share This Article