Hero Motocorp: हीरो फिर से लॉन्च कर रहा है ये धांसू बाइक, टीजर में नजर आए ऋतिक रोशन

हीरो मोटोकॉर्प की और से Karizma XMR को अगस्त महीने में ही लॉन्च किया जाएगा। कंपनी की और से इसमें किस तरह के फीचर्स दिए जा सकते हैं। आइए जानते हैं।

News Desk
Karisma SMR 210

होरो की अपकमिंग कार Karizma XMR 210 29 अगस्त को लॉन्च होने के लिए तैयार है. कंपनी ने हाल ही में इसका टीजर वीडियो जारी किया है, जिसमें इसकी ब्रांडिंग बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन करते हुए नजर आ रहे हैं.

ZMR पूरी तरह से नए अवतार मे आएगा नजर

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नई करिज्मा एक पूरी तरह से नए चेसिस पर आधारित होगी जिसमें Karizma की कुछ पुरानी डिजाइन भी शामिल हो सकती है. पहले वाली Karizma की जो डिजाइन थी वो सेमी-फेयर्ड डिजाइन थी लेकिन कयास लगाया जा रहा है कि ZMR एक फुल-फेयर्ड मॉडल साबित हो सकती है. सुजुकी और बजाज जैसे ब्रांडों के प्रतिद्वंद्वियों के मुकाबले इसकी कीमत अक्रामक होने की उम्मीद है.

29 अगस्त को किया जाएगा ऑफिशियली लॉन्च

2023 Hero Karizma XMR 210 ब्रांड के लिए एक नया चेप्टर है, जो इसकी पहली लिक्विड-कूल्ड मोटरसाइकिल है. हालांकि ऑफिशियल स्पेसिफिकेशंस की जानकारी आना अभी बाकी है, लेकिन उम्मीद है कि बाइक में 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ 210cc इंजन होगा. इंजन के अधिकतम 25bhp की पावर और 30Nm की पीक टॉर्क जेनरेट कर सकती है. इस बाइक की डिटेल्स 29 अगस्त को आ जाएगी.

ये होंगे फीचर्स

हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 के एलईडी हेडलाइट्स और टेललाइट्स, एक हजार्ड-लाइट स्विच, एक पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और संभावित नेविगेशन सुविधाओं से लैस होने की उम्मीद है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नई करिज्मा एक पूरी तरह से नए चेसिस पर आधारित होगी, जिसमें करिज्मा की कुछ पुरानी डिजाइन भी शामिल हो सकती है. पहले वाली करिज्मा की जो डिजाइन थी वो सेमी-फेयर्ड डिजाइन थी, लेकिन कयास लगाया जा रहा है कि ZMR एक फुल-फेयर्ड मॉडल साबित हो सकती है.

इतनी हो सकती है कीमत

सुजुकी और बजाज जैसे ब्रांडों के प्रतिद्वंद्वियों के मुकाबले इसकी कीमत अक्रामक होने की उम्मीद है. कयास लगाया जा रहा है कि Hero Karizma XMR 210 की शुरुआती कीमत 2 लाख रुपये से कम हो सकती है. इस बाइक का लक्ष्य भारतीय बाजार में स्पोर्टी और स्टाइलिश पेशकश की तलाश कर रहे उत्साही लोगों का ध्यान आकर्षित करना है.

Share This Article