Hero Super Splendor Xtec : आटोमार्केट में दिखा इस 125 CC वाली बाइक जलवा, स्पोर्टी लुक के साथ मिल है 55Kmpl का माइलेज

News Desk
Hero

हाल ही में एक 125 CC वाले सेगमेंट मार्केट ने अपना जलवा मचा रखा है। Hero की इस सुपर बाइक का माइलेज काफी तगड़ा है। बता दे, Hero MotoCorp ने अपनी नई बाइक Super Splendor Xtec को लांच किया है। कंपनी ने अपने पुरानी बाइक में कुछ अपडेट किए है इस नए वेरिएंट को लांच किया है। Hero MotoCorp का नया वेरिएंट का लोगों को काफी पसंद आ रहा है। आइए जानते है इस बाइक के फीचर्स और इंजन के बारे में जानते है।

Hero MotoCorp की यह सुपर स्पीड बाइक में आपको 125cc सेगमेंट के साथ में आती है इस बाइक में आपको 124.7cc air-cooled engine दिया गया है जो आपको Maximum power of 10.7 bhp and 10.6 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इस बाइक में आपको 5 स्पीड गियरबॉक्स का सिस्टम दिया गया है। कंपनी के अनुसार इस बाइक आपको 68 किमी प्रति लीटर का का माइलेज मिल जाता है। इसका स्पीड की बात करे तो ये 90Kmph तक टॉप स्पीड देती है। Hero Super Splendor Xtec बाइक सुपरस्पीड के साथ में आती है।

Hero Super Splendor Xtec बाइक की कीमत

Hero Super Splendor Xtec बाइक की कीमत की बारे में बात की जाए तो बता दे, इसकी एक्स शोरूम कीमत 83,368 रुपए से लेकर 87,268 रुपए तक बताई जा रही है वहीं देश में इसकी ऑनरोड प्राइस करीब 98 हजार से लेकर 1 लाख 3 हजार रुपए तक है। इस बाइक में बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ में जबरदस्त फीचर्स मिल जाते है।

Share This Article