शोरूम पहुंची Honda की ये बाइक, लॉन्चिंग से पहले वायरल हुई फीचर्स और कीमत से जुड़ी जानकारी

News Desk
Honda

आपको बता दे, Honda Motors अगले महीने एक नई 160 CC वाली बाइक को लांच करने की तैयारी कर रही है यह बाइक डिज़ाइन के मामले में SP 125 की तरह ही होगी। इस बाइक का पॉवरट्रेन 13 Bph की टॉर्क जनरेट करता है इसमें यूनिकॉर्न की तुलना पहियों को साइज़ थोड़ा छोटा है और यह 150-160cc Space के साथ में किफायती कीमत में आ रही है तो आइए जानते है इस बाइक की लांचिंग डेट के बारे में

कब होगी लांचिंग

Honda Motorcycle & Scooter India जल्द ही मार्केट में 160 CC इंजन वाली बाइक को लाने की तैयारी कर रही है। यह बाइक 2 अगस्त 2023 को लांच हो सकती है। कंपनी ने इस बाइक की लांचिंग से पहले इसके फीचर्स से जुड़ी अपडेट ग्राहकों के साथ में शेयर की है।

टीजर जारी

कंपनी ने कुछ समय पहले इस बाइक का टीजर लांच किया था जिसमें इस बाइक के लिए “To Leave Behind” and “A Trail of Evil”जैसे शब्दों का इस्तेमाल हुआ है। हालाँकि इस बाइक के बारे में ज्यादा अपडेट नहीं मिली है लेकिन इसमें हौंडा यूनिकॉर्न के साथ कुछ Design Elements and Engine शेयर की जाने की संभावना है।

इंजन

Honda Unicorn को हाल ही में 162 CC का Single-cylinder, air-cooled engine मिलता है जो कि 2.92PS पॉवर और 14Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इस बाइक में आपको अन्य बाइक की तुलना में अधिक पावर मिलती है यह बाइक Telescopic Fork and Monoshock Suspension Setup से लेस है। वहीं इसमें आपको रियर ड्रम ब्रेक या फ्रेंट रियर ड्रम कंट्रोल का ऑप्शन भी मिलता है।

कीमत

इस बाइक की कीमत की बात करे तो यूनिकॉर्न की एक्स शोरूम कीमत 1.09 लाख रूपये है। वहीं Honda Xblade इससे मुकाबला करने के लिए तैयार है जिसकी एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.12 लाख रुपये है।

Share This Article