Hyundai India ने अपनी इस SUV की कीमतों में किया इजाफा, खरीदने से पहले जान लीजिए लेटेस्ट Price

News Desk
Hyundai

Hyundai India ने हाल ही मार्केट में अपनी sedan car Hyundai Verna की लांचिंग की है। कंपनी ने अपनी इस कार की लांचिंग के साथ साथ कीमतों में भी बदलाव किया है। मार्च 2023 में हुईं Hyundai Verna की कीमतों में काफी वृद्धि की गयी है इसके EX वेरिएंट के अलावा बाकि सभी वेरिएंट की कीमतों में काफी बदलाव नहीं किया गया है जो ग्राहक इस कार को खरीदने के बारे में सोच रहे है वह पहले अब इसकी लेटेस्ट कीमतें के बारे में जान लीजिए। आखिर इस कार में कितनी वृद्धि हुई है।

Hyundai Verna का इंजन

Hyundai Verna के इंजन पावरट्रेन कि बात करे तो इसमें आपको 1.5-litre नैचुरली aspirated petrol and 1.5-litre turbo पेट्रोल इंजन दिया गया है इसका Petrol engine power of 113bhp and 144Nm का टॉर्क जनरेट करता है वहीं इसके दूसरे Turbo petrol engine 158bhp power and 253Nm torque जनरेट करता है। वहीं इसके ट्रांसमिशन की बात करे तो इसमें आपको 6-speed manual, IVT and 7-speed DCT units को जोड़ा गया है।

Hyundai Verna Price

Hyundai Verna Price की बात करे तो इसकी शुरूआती कीमतो में 6,600 रुपये की बढ़ोतरी की है। इसके बाद अब Hyundai Verna की कीमतें 10.96 लाख रुपये तक पहुंच चुकी है।

इतने वैरिएंट्स में है उपलब्ध?

Hyundai Verna के वैरिएंट की बात की जाए तो इसमें आपको EX, S, SX और SX (O) के चार वैरिएंट मिल जाते है इसके साथ हिअ इसमें आपको Titan Grey, Abyss Black, Atlas White, Typhoon Silver, Starry Night, Fiery Red, Tellurian Brown, Black Roof जैसे 9 कलर मिल जाते है।

Share This Article