Hyundai ने लांच की सबसे सस्ती कार, Luxury लुक के साथ में मिल रहे है एडवांस सेफ्टी फीचर्स

News Desk
Hyundai

Tata ने हाल ही में इंडिया के मार्केट में Tata Punch को लांच किया है इस कार का लुक देखकर लोगों का कहना है कि ये एक Mini Creta है। Hyundai Xterr की कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 5.99 लाख रुपये है। यह सबसे देश की सबसे सस्ती SUV की लिस्ट में शामिल है। हम जिस कार की बात करे रहे है तो वह Hyundai Exter है आइए जानते है इस कार के बारे में

New Hyundai Exter Mini SUV का लुक और डिज़ाइन

New Hyundai Exter को कंपनी ने 5 वैरिएंट्स EX, S, SX, SX(O) और SX(O) में लांच किया गया है। यदि इसके लुक और डिज़ाइन की बात की जाए तो इसमें DRL & Tail Lamp के साथ में H-Shaped LED Treatment दिया गया है। कार में wheel arches, 15-inch dual-tone alloy wheels, front and rear faux skid plates, roof rails और चारों तरफ मोटी बॉडी body cladding भी है।

New Hyundai Exter Mini SUV का इंजन

New Hyundai Exter Mini SUV के इंजन की बात की जाए तो इसमें आपको 1.2-litre 4-cylinder petrol इंजन दिया गया है जो 83 Bhp and 114 Nm की पावर जनरेट करता है। इसके अलावा इसमें CNG इंजन भी मिलता है जो 69 Bhp and 95.2 Nm तक टॉर्क जनरेट करता है। इस SUV में आपको 5-speed manual gearbox का विकल्प मिल गया है जबकि CNG वैरिएंट में manual transmission का विकल्प दिया गया है।

New Hyundai Exter Mini SUV में माइलेज

Hyundai Exter Petrol MT : 19.4 kmph
Hyundai Exter Petrol AMT : 19.2 kmph
Hyundai Exter CNG : 27.10 kmph

Share This Article