दो कलर वेरिएंट में पेश हुई इस बाइक ने ऑटो सेक्टर में मचाया तहलका, फीचर्स और माइलेज के मामले में Honda SP को देगी टक्कर

Times Hindi
Raider

TVS Motors ने हाल ही में अपने एंट्री लेवल स्पेर्ट्स बाइक रेडर का Marvel Edition बाजार में पेश किया है। इस स्पेशल बाइक को TVS ने Raiders Super Squad Edition का नाम दिया है जो जो मार्वल सुपर हीरोज से इंस्पायर्ड है। यदि आप भी इस बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आइए चलिए जानते है इसके फीचर्स और लुक से जुड़ी जानकारी के बारे में जानते है।

TVS Raider Marvel Edition Engine

TVS Raider Marvel Edition के इंजन में ज्यादा कुछ चेंजेज नहीं किए गए है। इस बाइक में 124.8 cc single cylinder का इंजन दिया गया है। यह इंजन 11.2 bhp at 7500 rpm अधिकतम पावर और 6000 rpm 11.2 Nm टॉर्क जेनरेट करता है। इसके साथ आपको 6-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है।

TVS Raider Marvel Edition features

TVS Raider Marvel Edition में फीचर्स की तो कोई कमी नहीं है। इस बाइक में आपको बहुत से दमदार फीचर्स देखने मिलते है। इसमें Split seat, Alloy wheels, LED headlight, LED taillamp, Digital instrument cluster, Tubeless tyres, Aluminum footpegs जैसे कई फीचर्स देखने को मिलते है।

TVS Raider Marvel Edition Braking system

TVS Raider Marvel Edition के ब्रैकिंग सिस्टम की बात करे तो इस बाइक के फ्रंट साइड में 240 mm का Disc brakes और rear wheel में 130 nm का ड्रम ब्रेक दिया गया है। सस्पेंशन सिस्टम की बात करें तो इसके फ्रंट में Telescopic Suspension और रियर में 5-Step Adjustable Monoshock लगा हुआ है।

TVS Raider Marvel Edition Price

TVS Raider Marvel Edition को दो वेरिएंट में पेश किया है। पहला वेरिएंट Black Panther & Iron Man है। कंपनी ने इस दोनों वेरिएंट की शुरूआती कीमत 98,919 रुपये रखी है।

Share This Article