Justin Bieber ने लांच किया Vespa का New Electric Scooter, मिलेगा बेहतरीन डिज़ाइन के साथ धांसू फीचर्स

News Desk
Justin Bieber

टू व्हीलर मार्केट में ट्रेंडी कलर और एडवांस फीचर्स के जानी जाने वाली इटली की वहां निर्माता कंपनी Piaggio ने इंडिया के मार्केट में अपना नया स्कूटर लांच किया है इस स्कूटर की खास बात यह है कि इस स्कूटर में आपको एक यूनिट मिलेगा और इसके साथ ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको Canadian pop singer Justin Bieber जैसे डिज़ाइन दिए गए है।

Vespa Justin Bieber Edition की कीमत

आपको बता दे, यह एक लिमिट्स एडिशन स्कूटर है जिसे खास डिज़ाइन के तौर पर पेश किया गया है इस स्कूटर में आपको सिंगल सीट का विकल्प दिया गया है यह एक आरामदायक स्कूटर है जो व्हाइट कलर में आता है और इसके साथ ही इसके पिछले हिस्से पर इंजन के आसपास ग्रफिक्स का ऑप्शन भी दिया गया है इस स्कूटर की कीमत की बात करे तो 6.45 लाख रुपये है।

स्कूटर पर पर लिखा है जस्टिन बीबर का नाम

इस धाकड़ स्कूटर में आपको 150 CC का पेट्रोल इंजन दिया गया है सोशल मीडिया पर इस स्कूटर Justin Bieber चलाते हुए नजर आ रहे है और जिक्से वीडियो और फोटोज तेजी से वायरल हो रहे है। आपको बता दे, इस स्कूटर को सिंगर की पार्टनरशिप के साथ में तैयार किया गया है इस स्कूटर में आपको LED lights, digital display and scooter पर जस्टिन बीबर का नाम लिखा हुआ है।

व्हाइट कलर थीम के साथ में आएगा ये स्कूटर

कंपनी ने पहले Vespa Justin Bieber Edition को Mickey Mouse-themed के साथ में पेश किया था। इस स्कूटर में आपको Complete Built Unit (CBU) का रूट दिया गया है वहीं इस स्कूटर को व्हाइट कलर थीम के साथ में पेश किया गया है यह एक single-cylinder scooter है जो 10.4 bhp power and 10.6 Nm torque जनरेट करता है। इसकी अधिक जानकारी के लिए आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते है।

स्कूटर में मिल रहे है Smartphone Connectivity का विकल्प

आपको बता दे, इस स्कूटर के प्री ऑर्डर मिलना शुरू हो गए है। इसे नए एडिशन के साथ में पेश किया गया है। यह स्कूटर कंपनी के Creative Drive को दर्शाता है। इसके साथ ही इस स्कूटर में आपको Smartphone Connectivity, TFT Instrument Console जैसे फीचर्स मिल जाते है।

Share This Article