Lexus LM MPV : टीवी से लेकर फ्रिज तक सब कुछ मिल रहा है इस दमदार गाड़ी में, बुकिंग शुरू

टोयोटा ग्रुप की प्रीमियम सेगमेंट कार बनाने वाली लग्जरी कार ब्रांड लेक्सस ने एक बेहतरीन 7-सीटर MPV अनवील की है, जिसमें आपको सोफे जैसी सीट, 48-इंच की टीवी और छोटी फ्रिज मिलेगी। यह बहुत ही खास है।

News Desk
Lexus LM MPV

Lexus LM MPV : Lexus ने भारत में अपकमिंग सेकेंड जेनरेशन LM MPV की जानकारी दी है। इसके अलावा, कंपनी ने, 24 अगस्त से बुकिंग भी शुरू कर दी है। लेक्सस LM भारत में पहली बार आया है। LM का अर्थ लक्जरी मूवर  है, अब भारतीय सड़कों पर भी चलेगा क्योंकि यह अपनी पहली जेनरेशन में चीनी बाजार के लिए विशिष्ट था। लेक्सस ने भारत में कोई एमपीवी पहली बार लाया है। इसका पहला संस्करण ऑटो एक्सपो में दिखाया गया था।

Lexus LM MPV Style और Platform

सेकेंड जेनरेशन की लेक्सस एलएम टोयोटा वेलफायर और टोयोटा-लेक्सस रेंज के कई अन्य मॉडलों के GA मॉड्यूलर प्लेटफॉर्म पर आधारित है। सामने की ओर इसमें लेक्सस की बड़ी ग्रिल, स्लीक एलईडी हेडलैंप और साटन सिल्वर कलर में तैयार फॉग लैंप है, जो एक स्टाइलिश वर्टिकल हाउसिंग का नया विकल्प है।

Lexus LM MPV Dimension

LM की लंबाई 5,130 मिमी, चौड़ाई 1,890 मिमी और ऊंचाई 1,945 मिमी है। यह एक स्लाइडिंग डोर और 17- या 19-इंच के अलॉय व्हील्स के सेट के साथ आता है।

Lexus LM MPV Feature

LM भारत में 4 और 7 सीटर कॉन्फिगरेशन में उपलब्ध होगा। 4 सीटर पर नई LM ड्राइवर और पैसेंजर सीट में अंतर को देख सकते हैं। इसमें पिलो-स्टाइल हेडरेस्ट, एक 48-इंच टीवी, 23-स्पीकर सराउंड-साउंड ऑडियो सिस्टम और एयरलाइन-स्टाइल रिक्लाइनर सीट्स हैं।

Lexus LM MPV में ये सुविधा होगी

पैसेंजर को फोल्ड-आउट टेबल, आर्मरेस्ट और ओटोमैन, कई यूएसबी पोर्ट, वायरलेस फोन चार्जर, रीडिंग लाइट और वैनिटी मिरर, एक फ्रिज, रियर ग्लवबॉक्स और एक अम्ब्रेला होल्डर भी मिलता है। इस लेक्सस एमपीवी में ग्लास पैनल भी मिलता है, जिसे ऊपर और नीचे किया जा सकता है।

1 कीमत हो सकती है इतनी

लेक्सस एलएम और टोयोटा वेलफायर लक्जरी एमपीवी के अपकमिंग केवल दो मॉडल हैं। वेलफायर एक्स-शोरूम कीमत 1.20 करोड़ से 1.30 करोड़ रुपये है। इसलिए एलएम की कीमत इससे अधिक होनी चाहिए।

Share This Article