शोरूम पहुंचने से पहले ही खरीदने वालो की लगी लम्बी लाइन, 2.9 Kw बैटरी के साथ में देता है 115 km की रेंज

News Desk
Ather 450S

हाल ही में इलेक्ट्रिक व्हीकल्स निर्माता कंपनी Ather ने अपनी सबसे सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर 450s की लांचिंग की है। इस नए मॉडल के आने के बाद में बाजार में ग्राहकों की लम्बी लाइन देखने को मिल रही है।

Ather 450S अपनी खूबियों के मार्केट में तेजी से धमाल मचा रहा है इससे पहले Ather के दो स्कूटर्स बाजार में बेचे जा रही है जिनकी काफी अच्छी बिक्री हो रही है यही वजह है अब कंपनी ने अपनी इतनी सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर को लांच करने का दावा किया है। आज हम आपको इस स्कूटर के फीचर्स और माइलेज के बारे में बता रहे है तो आइए जानते है।

Ather 450S के फीचर्स

Ather 450s में 2.9 Kw की बैटरी पैक मिल रहा है। इसे फुल चार्ज होने में 8 घंटे का समय लगता है। फुल चार्ज होने के बाद यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 115 km तक रेंज देने में सक्षम है। वहीं यदि आप 10 मिनट चार्ज करते है तो 15 किलोमीटर का रेंज देता है। इसकी टॉप स्पीड 90 kmph की है इसके साथ ही ये स्कूटर 4 सेकंड में ही 40 kmph की रफतर पकड़ने में सक्षम है।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 22 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है। जहा आप भारी सामान को भी आसानी से रख सकते है। इसके साथ ही इसमें ग्राहकों की सेफ्टी के लिए पूरा ध्यान दिया गया है।

इसमें Safety features like side stand sensor, auto indicator cut off, home light in guide, emergency stop signal, side step जैसे फीचर्स दिए गए है जो इस स्कूटर की राइड को आसान करते है। इस स्कूटर से यदि आप गिर भी जाते है तो इसकी मोटर आसानी अपने आप इसे बंद कर देती है। यानी कि यह खुद पर खुद ऑफ हो जाएगी।

इस स्कूटर के अन्य फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको Bluetooth Connection, Call & Message Alert, Music System, Navigation, Turn by Turn Indicators, Emergency Stop Signal, Auto Hold शामिल है। यह स्कूटर 3 साल की वारंटी के साथ आती है और इस स्कूटर की शुरूआती कीमत 1,29,999 रूपये है।

TAGGED: ,
Share This Article