Mahendra Singh Dhoni: रांची की सड़कों पर रोल्स रॉयस चलाते हुए दिखे कैप्टन कूल, वीडियो हुआ वायरल

Mahendra Singh Dhoni कार और बाइक के बहुत बड़े चाहने वाले हैं जिसके चलते उनके गैराज में दुनिया भर की फेमस कार और बाइक मौजूद हैं।

News Desk
Mahendra Singh Dhoni Captain Cool seen driving a Rolls Royce

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और कैप्टन कूल के नाम के नाम से फेमस महेंद्र सिंह धोनी (mahendra singh dhoni) अपने खेल और कैप्टेंसी के अलावा जिस चीज के लिए जाने जाते हैं वो है उनका गाड़ियों के लिए बेपनाह प्यार। इस प्यार के चलते ही एमएम धोनी के कार और बाइक कलेक्शन में दुनिया भर की कार और बाइक शामिल हैं जिसमें विंटेज से लेकर नए जमाने तक की सुपर कार और बाइक मौजूद हैं।

हाल ही में एमएस धोनी को रांची की सड़कों पर एक ड्राइव करते हुए स्पॉट किया गया है और ये कार कोई साधारण कार नहीं बल्कि 1980 के दशक की विंटेज रोल्स रॉयस है जो अपने आप में एक शानदार इतिहास समेटे हुए है और पूरी दुनिया में कुछ ही लोगों के पास मौजूद है।

एमएस धोनी का विंटेज रॉल्स रॉयस चलाते हुए का वीडियो उनके एक प्रशंसक द्वारा रिकॉर्ड कुश माही द्वारा बनाया गया है जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में दो कैप्शन दिए गए हैं। पहले कैप्शन में लिखा गया है धोनी सर इन रांची (Dhoni Sir in Ranchi) और दूसरे कैप्शन में लिखा गया है माही की रोल्स रॉयस 1980 (Mahi’s Rolls Royce (1980) लिखा गया है।

1980 की विंटेज रोल्स-रॉयस चलाते हुए कैप्टन कूल एमएस धोनी का यह वीडियो करीब 35 सेकंड का है जिसमें दावा किया जा रहा है कि यह एमएस धोनी का है। इंस्टाग्राम पर अपलोड होने के बाद माही का यह वीडियो वायरल हो चुका है। इस वीडियो में यह भी दावा किया गया है कि जिस रोल्स रॉयस को एमएस धोनी चला रहे हैं यह नीले कलर की रोल्स-रॉयस सिल्वर व्रेथ है जो दुनिया की चुनिंदा विंटेज कारों में शामिल है।

एमएस धोनी का गाड़ियों के प्रति इतना जबरदस्त है उनका कार और बाइक कलेक्शन देखकर उनके भारतीय पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद हैरान हो गए थे। इसके अलावा मौजूदा क्रिकेट टीम के कई क्रिकेटर माही की गाड़ियों के प्रति दीवानगी के कायल हैं।

महेंद्र सिंह धोनी के पास और भी कई एसयूवी है

आपको बताते चलें कि महेंद्र सिंह धोनी के पास कार और बाइक का ऐसा जबरदस्त कलेक्शन है जिसमें 1971 लैंड रोवर सीरीज 3 स्टेशन वैगन, लैंड रोवर डिफेंडर, लैंड रोवर फ्रीलैंडर 2, निसान 1 टन (निसान जोंगा), जीप ग्रैंड चेरोकी ट्रैकहॉक, हमर एच2, जीएमसी सिएरा, फेरारी 599 जीटीओ और पोर्श 911 जैसे बड़े नामों के अलावा कस्टमाइज महिंद्रा स्कॉर्पियो, ऑडी क्यू7 और कई एसयूवी शामिल हैं

बाइक की भी एक बड़ी रेंज मौजूद

इसके अलावा महेंद्र सिंह धोनी के पास बाइक की भी एक बड़ी रेंज मौजूद है जिसमें कस्टमाइज्ड यामाहा आरडी 350, कावासाकी निंजा एच2, सुजुकी हायाबुसा, हार्ले डेविडसन, डुकाटी 1098, यामाहा थंडरकैट जैसी बाइकों के साथ कई विंटेज बाइक मौजूद हैं।

Share This Article