Mahindra Scorpio N Pick-Up से उठा पर्दा, जानिए इसके फीचर्स और कीमत के बारे में

News Desk
Mahindra Scorpio N Pick-Up

Mahindra ने हाल ही में अपनी एक वाइल्ड एंट्री पिकअप की लांचिंग की है कंपनी ने अपने साउथ अफ्रीका के केपटाउन में मेगा इवेंट में Mahindra Scorpio N Pick-Up को पेश किया है। इस इवेंट में कंपनी ने अपने धाकड़ SUV Mahindra Thar.e का इलेक्ट्रिक वर्जन लांच किया है।

OJA ट्रैक्टर की भी लांचिंग

Mahindra Scorpio N Pick-Up में II जनरेशन व्हीकल्स है वहीं Mahindra Thar.e में आपको सिंगर A. R. Rahman के 75 साउंड मिलते है इसके साथ ही इसमें खुलने वाले गेट में से आप अलग अलग ड्राविंग मोड्स में फील करते है। कंपनी ने 15 अगस्त को FutureScape का नाम दिया है इस इवेंट में इलेक्ट्रिक वाहनों में आपको नया लोगो भी पेश किया गया है इसके साथ ही कंपनी ने अपना OJA टेस्टर भी लांच किया है टैक्टर में आपको 27 हॉर्स पावर मिलता है इस टैक्टर की शुरूआती कीमत 5.64 लाख रुपये है।

OJA टैक्टर में 40 हॉर्स पावर का ऑप्शन

OJA टैक्टर में आपको 40 हॉर्स पावर का विकल्प मिल जाता है जो 7.35 लाख रूपये की कीमत है आपको बता दे,Mahindra के नए Scorpio-N Pick-Up एक ऑफ रोडिंग टैक्टर है इसे आप खराब रास्तों में आपको हाई पावर के साथ में बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है।

Mahindra Scorpio N Pick-Up में 2500 mm में मिलेगा आपको बेहतरीन व्हीलबेस

आपको बता दे, Mahindra ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में देखते हुए अपने पोर्टफोलियो का विस्तार कर रही है। Mahindra Scorpio N Pick-Up में 2500 mm से भी अधिक व्हीलबेस मिलता है। इसके साथ ही इसमें आपको 6 speed manual and automatic transmission मिलता है।

Mahindra Scorpio N Pick-Up में मिलेंगे आपको सेफ्टी फीचर्स

इसमें आपको 4 drive wheels का विकल्प मिलता है जो हाई पावर जनरेट करता है इसमें आपको Advance Driving Assist System फीचर्स मिलता है इसके साथ इस पिकअप में आपको 5 connectivity and sunroof जैसे एडवांस फीचर्स मिलते है इसके साथ ही इसमें आपको 2 लीटर का इंजन मिलता है। पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्प के ऑप्शन मिलता है। जो 200 bph की पावर जनरेट करने में सक्षम है।

Share This Article