स्पोर्टी लुक और दमदार फीचर्स के साथ में MG Comet को देगी टक्कर ये कार, जानिए कीमत

News Desk
Tata Nano Ev

जल्द ही देश की सड़कों पर Tata Nano को दौड़ते हुए देखा जा सकता है। इस कार में आपको स्मार्ट फीचर्स के साथ में दमदार रेंज भी मिलती है इसके अलावा Tata Nano देश की सबसे कम कीमत वाली 5 सीटर कार है जिसमे लखटकिया नाम दिया गया है। ऑटो सेक्टर में जल्द ही इस कार का जलवा देखने को मिल सकता है। कंपनी इस कार को अपडेट फीचर्स के साथ में लेन की तैयारी में जुटी हुई है।

Tata Nano Ev की शानदार रेंज

आपको बता दे, इस कार को इलेक्ट्रिक लुक में लांच किया जा रहा है यह कार दमदार रेंज के साथ में बाजार में आने के लिए तैयार है इस कार में आपको कई नए फीचर्स मिल सकते है। Tata Nano में आपको दमदार रेंज के साथ बेहतरीन इंजन मिलता है। इसे एक बार चार्ज करने के बाद में 150 से 200 किमी तक की रेंज देती है।

Tata Nano Ev की टॉप स्पीड और जबरदस्त ड्राइव मोड

इस कार की रेंज की बात करे तो इसमें आपको 65 से 85 किमी प्रति घंटा की स्पीड मिलती है इसके साथ ही कंपनी ने इसमें 3 ड्राइव मोड भी दिए है जिसमे पहला मोड ईको, दूसरा नॉर्मल और तीसरा स्पोर्ट्स है। इसके अलावा इस कार में आपको नए फीचर्स मिल सकते है।

Tata Nano Ev में मिलने वाले स्मार्ट फीचर्स

Tata Nano में आपको 7 इंच का Touchscreen Infotainment System, Airbags, Electric power steering, AC, Front power windows, Bluetooth, Multi-information display and Remote locking system जैसे फीचर्स मिलते है।

Tata Nano Ev का इन इलेक्ट्रिक गाड़ियों से होगा मुकाबला

Tata Nano की लांचिंग को लेकर के कंपनी की तरफ से अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी है। उम्मीद है इस कार को जल्द ही मार्केट में लाया जा सकता है इस कार की एक्स शोरूम कीमत 5 लाख रूपये है वहीं इस कार का मुकाबला MG Comet से होने वाला है। हालाँकि Tata Nano MG Comet से काफी शानदार परफॉर्मेंस के साथ में आने वाली है।

TAGGED: ,
Share This Article