पहली बार सड़कों पर नजर आई MS Dhoni की Rolls Royce Silver Wraith, फोटोज हुए वायरल

News Desk
Rolls Royce Silver Wraith

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को कारों और मोटरसाइकिल का काफी ज्यादा शौक है। एमएस धोनी के पास में कई लग्जरी गाड़ियां है। हाल ही में रांची में धोनी को Rolls Royce Silver Wraith चलते हुए देखा गया है, जो कि लग्जरी सेडान गाड़ियों की लिस्ट में से एक है। बता दे, इस कार के जिस मॉडल को धोनी चला रहे है वह साल 1975 से 1980 के करीब बिका करता था। यानि की धोनी की यह कार लगभग 45 साल पुरानी है।

पहली बार सड़कों पर दौड़ी धोनी की Rolls Royce Silver Wraith

वायरल हो रही फोटोज में एमएस धोनी ब्लू कलर की Rolls Royce Silver Wraith को चला रहे है। इस कार को धोनी की गैराज में कई बार देखा जा चुका है लेकिन यह शायद पहला मौका है जब धोनी ने अपनी इस लग्जरी विंटेज को सड़को पर दौड़ाया है। आपको बता दे, दुनिया में इस मॉडल की काफी कम बिक्री हुई है जिनमे धोनी के पास भी एक है।

रिपोर्ट के मुताबिक, धोनी के कार क्लेक्शन में 40 से भी ज्यादा Pontiac Trans-Am शामिल हुई है। जो कि Classic कारों कि लिस्ट में आती है। इनमें से 455 बिग-ब्लॉक V8 इंजन है, इसमें 4 स्पीड गियरबॉक्स और power rear wheel मिलता है यह इंजन लगभग 325 bph कि पावर जनरेट करता है। वहीं धोनी के पास में 1969 Ford Mustang भी है जिसे कई बार फिल्मों में देखा जा चुका है। इसके अलावा उनके गैराज में Hummer H2, Nissan 1 Ton ट्रक, Jeep Grand Cherokee TrackHawk समेत कई लग्जरी कारे मौजूद है।

Share This Article