अब OLA की छुट्टी कर देगा Honda का ये Electric Scooter, कीमत मात्र कितनी रूपए

News Desk
Electric Scooter

आज के समय मार्केट में जिस तरह फ्यूल स्कूटर की मांग है उसी तरह इलेक्ट्रिक स्कूटर की भी मांग लगातार बढ़ती जा रही है तो ऐसे में अब कंपनियां Electric Scooter बाजार में लॉन्च करने की तैयारियों में लगी हुई है। इस समय सबसे ज्यादा डिमांड Ola कम्पनी के Electric Scooter की है और इसी के कारण Ola ने मार्केट में अपने कदम जमा लिए हैं।

इस समय सबसे ज्यादा ओला कंपनी का Ola S1 मॉडल पसंद किया जा रहा है लेकिन अब जल्दी ही बाजार में Honda कंपनी भी अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर लाने वाली है। हाल ही में देखा गया था कि TVS और अन्य कंपनियां भी अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आई थी लेकिन Ola के स्कूटर को मात नहीं दे पायी। लेकिन अब बताया जा रहा है कि Honda कंपनी Ola कंपनी को मात देने वाली है चलिए जानते हैं इस स्कूटर के बारे में

Honda कंपनी का Electric Scooter

इस समय सबसे ज्यादा चर्चा में Honda कंपनी का Electric Scooter चल रहा है। यह बात सच है कि अभी तक Honda ने किसी भी तरह का इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च नहीं किया है लेकिन इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग को देखते हुए Honda कंपनी अपना जल्द ही Electric Scooter लॉन्च करने वाली है। इस बात की जानकारी देते हुए कहा गया है कि यह स्कूटर 2024 में लॉन्च किया जाएगा। कम्पनी इस Electric Scooter को जनता की डिमांड के हिसाब से और कम कीमतों पर उपलब्ध करवाने वाली है।

TVS कंपनी जल्द ही लॉन्च करने वाली है नया स्कूटर

मार्केट में दिनों-दिन Electric Scooter की डिमांड बढ़ती जा रही है इसी कारण अब कंपनियां इलेक्ट्रिक स्कूटर को बनाने पर ज्यादा ध्यान दे रही हैं। इसी के चलते हाल ही में TVS कंपनी ने अपना एक इलेक्ट्रिक स्कूटर iQube लॉन्च किया था जिसके बाद यह अब अपना एक नया स्कूटर भी लॉन्च करने वाली है।

बताया जा रहा है इस नए स्कूटर का नाम कंपनी ने Creon रखा है और स्कूटर की जानकारी देते हुए TVS कंपनी द्वारा कहा गया है कि इस स्कूटर को ग्राहक एक बार फुल चार्ज करने के बाद करीब 100 किलोमीटर तक आसानी से चला सकते हैं।

Share This Article