Ola ने उठाया अपने S1X Electric Scooter से पर्दा, एक नहीं बल्कि 3 वेरिएंट में उड़ाए ग्राहकों के होश

News Desk
Ola

इंडिया में Ola Indian Electric इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। Ola Electric को इंडस्ट्री की टॉप कंपनी में से एक माना जाता है। अब तक Ola Electric ने जितने भी प्रोडेक्ट लांच किए है वह ग्राहकों को काफी पसंद आए है। आपको बता दे, इंडिया के टू व्हीलर मार्केट में Ola के 3 इलेक्ट्रिक स्कूटर मौजूद है इनमें Ola S1 Air, Ola S1 और Ola S1 Pro शामिल है। स्कूटर की बिक्री को लेकर बात करे तो ओला का नाम टॉप पर आता है।

Ola S1X Electric Scooter

Ola Electric की सबसे सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर की लिस्ट में Ola S1X नाम भी शामिल है जिसे कंपनी ने हाल ही में लांच किया है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर ओला इलेक्ट्रिक की तरफ से आने वाले सबसे किफायती सककटर में से एक है। इस स्कूटर का निर्माण कंपनी ने आम लोगो की जरूरतों को धयान में रखते हुए किया है।

Ola S1 X में मिलेंगे 3 वेरिएंट

भारत में इन दिनों Ola Electric की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ चुकी है और यह फीचर्स और कीमत के मामले में काफी किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर है है कंपनी ने इस स्कूटर को 3 वेरिएंट में लांच किया है इस लिस्ट में ola S1X, S1X + और S1X pro को शामिल किया गया है इनकी कीमत की बात करे तो 89,999 रूपये , 99,999 रूपये और 109999 रूपये है। इसके अलावा कंपनी इस स्कूटर के ऊपर एक शानदार ऑफर भी दे रही है। यदि आप इस स्कूटर को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो 21 अगस्त से पहले बुक कराते हैं तो आपको यह स्कूटर मात्र 79,999 रुपए में मिल जाएगा।

Ola S1 X का माइलेज

Ola S1 X के माइलेज की बात करे तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 4 Kwh की बड़ी बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गया है। Ola S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर 4.1 सेकंड में 0 से 40 kmph की स्पीड देता है वहीं इसमें आपको 91 km की शानदार रेंज भी दी गयी है।

Share This Article