सिर्फ ₹1 ये इलेक्ट्रिक बस आपको लेके जा रही है इन जगहों पर, स्वतंत्रता दिवस पर बंपर ऑफर

NueGo के सर्विस में केवल इलेक्ट्रिक बसें शामिल होती हैं, जो कि लग्ज़री सुविधाओं से लैस हैं. कंपनी का कहना है कि, ये इलेक्ट्रिक बसें 25 सेफ्टी चेकिंग से गुजरी हैं और इसमें यात्रियों की सुरक्षा का पूरा ख्याल रखा गया है.

Times Hindi
Travel from Delhi to Jaipur in just ₹1

दिल्ली से देहरादून, आगरा, जयपुर जाने में आप कम से कम 500 से 1000 रुपये खर्च करते होंगे, लेकिन आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बता रहे हैं, जहां आप सिर्फ 1 रुपये खर्च कर ये सफर कर सकते हैं। एसी बस से दिल्ली से जयपुर, देहरादून, आगरा तक जाने के लिए आपको सिर्फ 1 रुपये खर्च करने होंगे। आप अगर ये सोत रहे होंगे कि सिर्फ एक रुपये में एसी बस से सफर कोई मजाक या प्रैंक है तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है।

स्वतंत्रता दिवस के लिए खास ऑफर

15 अगस्त, स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ग्रीनसेल मोबिलिटी की इंटरसिटी इलेक्ट्रिक AC बस कोच सर्विस, न्यूगो (NueGo) खास ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर के तहत लोगों को सिर्फ 1 रुपये में दिल्ली से जयपुर, देहरादून, आगरा तक सफर करने का मौका मिलेगा। कंपनी ने 77वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर यह ऑफर निकाला है। इस ऑफर के तहत यात्री मात्र 1 रुपये में चुनिंदा डेस्टिनेशन के लिए टिकट बुक कर सकेंगे।

15 अगस्त तक है ऑफर

कंपनी ने ये आफिर लिमिटेड पीरियड के लिए निकाला है। लग्जरी इलेक्ट्रिक बस सर्विस न्यूगो ने ये ऑफर लिमिटेड समय के लिए निकाला है। कंपनी की ओर से ट्वीट करके इसकी जानकारी दी गई है। इस जानकारी के मुताबिक ये ऑफर सिर्फ 10 से 15 अगस्त तक के लिए ही वैध होगा। कंपनी के मुताबिक यात्री इस ऑफर के तहक किसी भी ऑपरेटिंग रूट के लिए सिर्फ 1 रुपये में टिकट बुक कर सफर कर सकते हैं। इस ऑफर के तहत अलॉट की गई कुल टिकटों की बुकिंग तक ऑफर खुले हैं। सीटें खत्म होने तक ऑफर जारी है। अगर आप भी इस ऑफर के तहत टिकट बुक करवाना चाहते हैं तो NueGo के ऐप या कंपनी की वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन टिकट बुक कर सकते हैं।

इन रूट पर कर सकते हैं टिकट बुक

NueGo की बसें इंदौर-भोपाल, दिल्ली-चंडीगढ़, दिल्ली-आगरा, दिल्ली-देहरादून, दिल्ली-जयपुर के अलावा आगरा से जयपुर, बेंगलुरु से तिरुपति, चेन्नई से तिरुपति, चेन्नई से पुडुचेरी जैसे रूटों पर चलती हैं। इस ऑफर से तहत आप 10 से 15 अगस्त तक इन सभी रूटों पर सफर कर सकते हैं। कंपनी ने भले ही ये ऑफर स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लॉन्च किया है, लेकिन इसका असली मकसद लोगों तक अपनी पहुंच को बढ़ाना है। कंपनी लोगों को 1 रुपये में सफर का मौका देकर लोगों तक NueGo की लग्ज़री बस सर्विस की की जानकारी पहुंचाना चाहती है।

Share This Article