इस Electric Scooter में 200KM की रेंज के साथ मिलती है पॉवरफुल बैटरी, जान लीजिए इसके फीचर्स के बारे में

News Desk
Electric Scooter

Enigma Ambier नाम की कंपनी मध्यप्रदेश की एक इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी है। इस कंपनी ने लोगों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए मोस्ट अवेटेड स्कूटर Enigma Ambier N8 को लांच किया है। इस स्कूटर में आपकी बेहतरीन रेंज के साथ पावरफुल बैटरी पैक का ऑप्शन मिलता है।

इस बैटरी को चार्ज करने में 2 से 4 घंटे का फुल समय लगता है। Enigma Ambier N8 Electric स्कूटर की शुरूआती कीमत 1,05,000 रूपये है वहीं इसके टॉप वेरिएंट की बात करे तो इसकी कीमत 1,10,000 रूपये रखी गयी है। यदि आप यह कार खरीदने के बारे में सोच रहे है तो इसकी वेबसाइट पर जाकर चैक कर सकते है।

Enigma Ambier N8 specifications

इस Electric Scooter में कई तरह के फीचर्स और सेफ्टी फीचर्स मिलते है। यह वजन में काफी हल्का है इसे कोई भी आसानी से ड्राइव कर सकता है। इस स्कूटर पर आप 200 किलोग्राम तक सामान ले जा सकते है।

वहीं इस स्कूटर में आपको पावरफुल बैटरी का ऑप्शन मिल जाता है जिसे एक बार फुल चार्ज करने पर 200 किमी तक की रेंज देता है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 40 से 50 किमी प्रति घंटे तक की स्पीड मिलती है। वहीं इसके फ्रंट और रियर दोनों व्हील्स में डिस्क ब्रेक लगे है। इसके साथ ही इसके फ्रंट 1300 mm telescopic और Rear coil spring shock absorber मिलता है।

Enigma Ambier N8 Features

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको E Digital Instrument Console, 26 Ltrs Under Seat Boot Space, Fast Charging, LED Headlight, LED Turn Signal Lamp, LED Tail Light, Digital Speedometer जैसे फीचर्स मिलते है।

Share This Article