Pulsar NS200 पर आया लड़कियों का दिल! नए रंग और 432Km फुल टैंक माइलेज के साथ हुई लॉन्च

Pulsar NS200 को एक नए कलर और 432Km फुल टैंक माइलेज के साथ में लॉन्च कर दिया गया है, इसके फीचर्स पहले की तरह ही बरकार हैं।

Times Hindi
Pulsar NS200

Pulsar NS200: स्वदेशी बाइक मेकर कंपनी Bajaj Auto अपनी स्पोर्ट्स बाइक Pulsar NS200 में एक नया अपडेट लेकर आ चुकी है, अब आपको ये बाइक एक नए रंग में देखने को मिलने वाली है, इसकी डिमांड काफी समय से थी और आखिरकार कंपनी ने इसे पेश कर ही दिया।

कई अलग-अलग कलर्स में आने वाली इस बाइक में “रेड डार्क” रंग को जोड़ा गया है और इस नए रंग के साथ बाइक का लुक भी काफी आकर्षक नजर आ रहा है। सिर्फ Pulsar NS200 ही नहीं बजाज ने अपनी Pulsar NS160 में भी इस नए कलर को जोड़ा है। यानी की ये दोनों ही बाइक्स अब “रेड डार्क” कलर का विकल्प लेकर आने वाली हैं।

अगर आप भी आने वाले दिनों में एक स्पोर्ट्स बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो Pulsar NS200 को एक बेहतर बाइक के तौर पर चुन सकते हैं। अगर आपको इसके फीचर्स की जानकारी नहीं है तो आगे हम बताने जा रहे हैं। चलिए जानते हैं इसमें मिलने वाले फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में।

Pulsar NS200 फीचर्स

Bajaj Pulsar NS200 में ऑटोमैटिक हेडलाइट (Automatic Headlight), डिजिटल स्पीडोमीटर (Digital Speedometer), डिजिटल फ्यूल गेज (Digital Fuel Guage), डिजिटल टैकोमीटर (Digital Tachometer), पास लाइट (Pass Light), टर्न सिग्नल (Turn Signal), स्टैंड अलार्म (Stand Alarm), लो फ्यूल इंडिकेटर (Low Fuel Indicator), लो आयल इंडिकेटर (Low Oil Indicator), लो बैटरी (Low Battery Indicator), स्टेप्पेड सीट (Stepped Seat), किलःस्वित्च (Killswitch), इलेक्ट्रिक स्टार्ट (Electric Start), Pillion Grabrail, Pillion Footrest, DRLs (Daytime running lights), 12V 8AH VRLA की बैटरी और शिफ्ट लाइट जैसे फीचर्स मिल जाते हैं। 6 Speed Manual के साथ बाइक की परफॉरमेंस और भी जबरजस्त हो जाती है।

Pulsar NS200 स्पेसिफिकेशन

Bajaj Pulsar NS200 में 199.5 cc का इंजन डिस्प्लेसमेंट मिलता है, ये इंजन 9,750 rpm पर 24.13 bhp की पावर और 8,000 rpm पर 18.74 Nm का टॉर्क देने की ताकत रखता है। 12 लीटर के फ्यूल टैंक और 2 लीटर रिज़र्व टैंक के साथ बाइक में कुल 14 लीटर का टैंक मिलता है, ये आपको कठिन समय में मदद करेगा। दावे के मुताबिक Pulsar NS200, 36 kmpl तक का माइलेज देती है और अगर फ्यूल टैंक को फुल कर दिया जाए तो 432 Km की यात्रा बड़े ही आराम से तय की जा सकती है।

Share This Article